एनटीएम में नहीं होगी दीपावली पर रोशनी

Mukesh Sharma

Publish: Oct, 13 2017 05:23:11 (IST)

Surat, Gujarat, India
एनटीएम में नहीं होगी दीपावली पर रोशनी

सरकार के नुमाइंदे भले आए दिन सूरत आकर जीएसटी मामले में कपड़ा व्यापारियों के गुस्से पर ठंडे छींटे मारने के प्रयास कर रहे हों, व्यापारियों का रोष कम नही

सूरत। सरकार के नुमाइंदे भले आए दिन सूरत आकर जीएसटी मामले में कपड़ा व्यापारियों के गुस्से पर ठंडे छींटे मारने के प्रयास कर रहे हों, व्यापारियों का रोष कम नहीं हुआ है। इसका असर इस बार दीपावली पर आठ-दस दिन पहले होने वाली कपड़ा बाजार की सजावट के साथ दिख रहा है। कपड़ा बाजार की इमारतों पर सजावट की जाए अथवा नहीं, इस पर बने असमंजस के बीच न्यू टैक्सटाइल मार्केट ने दीपावली पर रोशनी नहीं करने का निर्णय किया है।

जीएसटी मामले में कपड़ा व्यापारी सरकार के प्रति गुस्सा प्रकट करने के लिए दीपावली के मौके पर कपड़ा बाजार की इमारतों पर रोशनी नहीं करने की मंशा बनाए हुए हैं। पहले दीपावली से पहले इन दिनों तक कपड़ा बाजार रोशनी से गुलजार हो जाता था। कपड़ा बाजार में रोशनी की जाए अथवा नहीं, इस बारे में फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन की एक-दो बार बैठकें हो चुकी हैं, लेकिन कोई ठोस निर्णय नहीं किया जा सका।

इस बीच, मार्केट के सैकड़ों व्यापारियों के प्रस्ताव पर बुधवार को न्यू टैक्सटाइल मार्केट एसोसिएशन ने इस बार दीपावली सजावट और स्नेह मिलन समारोह नहीं करने का निर्णय किया है। अन्य टैक्सटाइल मार्केट की इमारतों पर भी अभी तक रंगीन रोशनी के बल्बों की झालर नहीं टंगी है। बताया जाता है कि जेजे मार्केट के परिसर में झालर तो टंग गई, लेकिन मार्केट व्यापारियों के विरोध से एसोसिएशन शाम ढलते ही इन झालरों को रोशन नहीं कर पाई है।

कलक्टर के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन

सूरत शहर एवं जिला कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को कलक्टर महेन्द्र पटेल के खिलाफ शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में पटेल पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाया गया है। बताया गया है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर बुलेट ट्रेन के विषय में पोस्ट में लिखा कि ..जरूरत तो विदेश से औरत लाने की भी नहीं थी, फिर भी राजीव गांधी लेकर आए न.... इस टिप्पणी को लेकर कांग्रेस कमेटी ने पटेल के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned