scriptनवसारी में शराब का कारोबार जोरों पर | Liquor business in Navsari in full swing | Patrika News
सूरत

नवसारी में शराब का कारोबार जोरों पर

कार से पकड़ी शराब, सात बूटलेगर फरारपुलिस ने 20 लाख की दोनों कार को भी जब्त कर लिया

सूरतAug 23, 2019 / 06:43 pm

Sunil Mishra

नवसारी में शराब का कारोबार जोरों पर

नवसारी में शराब का कारोबार जोरों पर


नवसारी. नवसारी जिले में शराब का कारोबार जोरों पर हैं। पुलिस अक्सर छापेमारी कर शराब पकड़ती है। हालांकि गुजरात में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगा हुआ है।
गणदेवी कोठा गांव में स्टेट मॉनिटरिंग सेल की टीम ने छापा मारकर 2.12 लाख रुपए की शराब के साथ कार जब्त की है। हालांकि मौके से सात बूटलेगर भागने में सफल रहे। स्टेट मॉनिटरिंग सेल को तटीय क्षेत्र के कोठा गांव में शराब लाकर वहां से आगे पहुंचाने की सूचना मिली थी। इसके बाद गांव की चीकूबाड़ी के पास खुले में छापेमारी की गई। पुलिस देखकर वहां मौजूद सात बुटलेगर दो लक्जरी कार छोडक़र फरार हो गए। पुलिस ने जांच के दौरान वहां से शराब की 2644 बोतलें बरामद की। पुलिस ने 20 लाख की दोनों कार को भी जब्त कर लिया है। मौके से फरार होने वाले गणदेवी के कल्पेश पटेल, दमण के अमित उर्फ अमित केवड़ी डाह्या पटेल, दमण दलवाड़ा निवासी भावेश ठाकोर पटेल, सद्दाम इब्राहिम शेख समेत दोनों कार चालकों व अन्य को वांटेड बताया है। गणदेवी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराी गई है।
कार में शराब ले जा रहे एक को गिरफ्तार किया
इधर, ग्रामीण थाना पुलिस ने हाइवे पर नवसारी ग्रिड के पास से कार में शराब ले जा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कबीलपोर में ग्रिड के पास नाकाबंदी की थी। इस दौरान काले रंग की एक कार वहां पहुंची। जांच करने पर शराब की 504 बोतल बरामद हुई। इसकी कीमत 27 हजार 888 रुपए है। पुलिस ने कार चालक आनंद कुमार स्वामीनाथ यादव निवासी कैलाशनगर, उधना, सूरत को गिरप्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि महेश पटेल ने शराब भरवाई थी और सूरत के वेडरोड स्थित कतारगाम इलाके के बूटलेगर कार्तिक पटेल ने मंगवाई थी। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शराब, कार और मोबाइल समेत 1.08 लाख रुपए का माल सामान जब्त किया है।
वहीं, चिखली के रानकुवा-टांगल मार्ग से जा रही कार से एलसीबी ने शराब बरामद की है। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पेट्रोलिंग के दौरान एलसीबी को मुखबिर ने चिखली के आंतरिक मार्ग से कार में शराब जाने की सूचना दी थी। इसके बाद एलसीबी ने रानकुवा-टंकाल मार्ग पर नाकाबंदी की और कुछ देर बाद वहां पहुंची कार को रोक लिया। जांच में कार से 44 हजार 160 रुपए कीमत की शराब की 108 बोतलें बरामद हुई। इसके बाद कार चालक होजेफा हसन टीनवाला निवासी नानपूरा सूरत को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वांसदा के महंमद ने शराब भरवाई थी और सूरत के नवसारी बाजार निवासी विनायक पटेल के पास पहुंचाना था। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर महंमद और विनायक को वांटेड बताया है। शराब, कार व मोबाइल समेत 3.49 लाख का माल सामान जब्त किया है। आगे की जांच चिखली पुलिस कर रही है।

Home / Surat / नवसारी में शराब का कारोबार जोरों पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो