scriptलोकदरबार में ट्रैफिक व लावारिस मवेशियों की समस्या पर चर्चा | lok darbar- local issues discuss | Patrika News
सूरत

लोकदरबार में ट्रैफिक व लावारिस मवेशियों की समस्या पर चर्चा

गौहरबाग में शुरु होगी पुलिस चौकी

सूरतJun 02, 2018 / 09:01 pm

विनीत शर्मा

patrika

लोकदरबार में ट्रैफिक व लावारिस मवेशियों की समस्या पर चर्चा

नवसारी. बिलीमोरा के आंतलिया जीआईडीसी हॉल में शनिवार को पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में लोकदरबार का आयोजन किया गया। पुरानी ट्रैफिक जाम, लावारिश मवेशियों की समस्या पर ही चर्चा हुई। जिसके निवारण का पुलिस अधीक्षक ने लोगों को आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि गौहरबाग में नई पुलिस चौकी शुरू होगी।
पुलिस अधीक्षक डॉ. गिरीश पंड्या दोपहर को यहां पहुंचे और लोकदरबार में कानून व्यवस्था से जुड़ी लोगों की समस्याएं सुनी। बिलीमोरा नपा प्रमुख मनीष नायक ने बताया कि शहर के गौहरबाग में पालिका ने पुलिस चौकी के लिए जगह मुहैया करवा दी है। गणदेवी तहसील पंचायत अध्यक्ष प्रथमेश वशी ने ट्रैफिक समस्या का प्रश्न उठाया और कहा कि रेलवे फुट ओवरब्रिज के निर्माण के चलते एसटी डिपो के पास रास्ता संकरा हो गया है, जिससे मानसून में यहां परेशानी बढ़ेगी।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुख्य शहरों में पुरानी इमारतें है और रास्ते संकरे हैं। ट्रैफिक विभाग में अधिक कर्मचारियों की नियुक्ति कर यह समस्या दूर करने का प्रयास किया जाएगा। बिलीमोरा भाजपा शहर अध्यक्ष प्रज्ञेश पटेल ने शहर में भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध की मांग की। एसपी ने कलक्टर से मिलकर इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी करने के अनुरोध का आश्वासन दिया। उन्होंने महिला सुरक्षा समिति के कार्य की सराहना की। एसपी ने किशोरियों के लिए सोशल मीडिया के उपयोग के लिए परिसंवाद के आयोजन का सुझाव दिया।
आंतलिया जीआईडीसी एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय नायक ने ट्रैफिक ब्रिगेड को ट्रेनिंग देने की मांग की। अंभेटा सरपंच ने टोल टैक्स बचाने के प्रयास में भारी वाहनों द्वारा गणदेवी मार्ग से निकलने के दौरान दुर्घटनाएं का जिक्र करते हुए इस पर रोक लगाने की मांग की। इसके अलावा लावारिश मवेशी, खाड़ा मार्केट में ठेले वालों के अतिक्रमण और बिना हेलमेट के बाइक चलाने समेत कई समस्याओं को उठाया गया। एसपी ने सभी समस्याओं के योग्य निवारण का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो