scriptप्यार, वादा, यौन शोषण, धोखा ..और फिर पुलिस. two stories in surat | Love, promise, cheat.. then the police | Patrika News
सूरत

प्यार, वादा, यौन शोषण, धोखा ..और फिर पुलिस. two stories in surat

# जिसके लिए पति और पुत्र को छोड़ा, उसने किसी और का हाथ थाम लिया
# मांग में सिंदूर भर कर किया यौनशोषण, फिर दी बदनाम करने की धमकी

सूरतJun 17, 2021 / 11:05 am

Dinesh M Trivedi

प्यार, वादा, यौन शोषण, धोखा ..और फिर पुलिस. two stories in surat

प्यार, वादा, यौन शोषण, धोखा ..और फिर पुलिस. two stories in surat

महाराष्ट्र के युवक ने किया धोखा, पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया

सूरत. महाराष्ट्र के एक युवक द्वारा सूरत की विवाहित महिला के साथ धोखा कर उसका यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। खटोदरा पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार बतौर स्वास्थ्यकर्मी 26 वर्षीय पीडि़ता की 2012 में शादी हुई थी। उसे छह वर्ष का एक पुत्र हैं। पति के साथ गृह क्लेश के चलते वह पति का घर छोड़ कर अलग रहने लग गई थी। जनवरी 2019 में जब वह महाराष्ट्र गई तो उसकी मुलाकात खाम गांव निवासी गौरव पाटिल के साथ हुई।
दोनों में प्रेम संबंध बन गए। गौरव ने पीडि़ता से कहा कि तुम अपने पति से तलाक ले तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा। अपने पुत्र को भी पति को सौंप देना। तुम अकेली आओगी तो मेरे घर वाले भी स्वीकार कर लेंगे। उसके बाद वह पीडि़ता से मिलने सूरत आया और वीआइपी रोड के एक होटल में रुका। उसने पीडि़ता को मिलने के लिए बुलाया और शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए। पन्द्रह दिन बाद वह फिर सूरत आया और पीडि़ता को जल्दी तलाक लेने के लिए कहा।
होटल में फिर शारीरिक संबंध बनाए। इस पर पीडि़ता ने पति से तलाक ले लिया और पुत्र को भी पति को सौंप दिया, लेकिन फिर गौरव सूरत नहीं आया। सितम्बर 2020 में पीडि़ता उससे मिलने के लिए उसके गांव गई। वह पीडि़ता को गांव से 25 किलोमीटर दूर ले गया। वहां पीडि़ता को बताया कि तुम यहां से चली जाओ, मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता।
मैं किसी और को चाहता हूं और उसी से शादी करूंगा। तुम से रिश्ता तो सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के लिए रखा था। पीडि़ता को आघात लगा और वह सूरत लौट आई। लौटने के बाद उसने गौरव से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया। लेकिन उसने पीडि़ता का नम्बर ब्लॉक कर दिया था। इस पर पीडि़ता ने सोमवार को खटोदरा थाने में गौरव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।
————-
पीडि़ता ने डिंडोली थाने में खुद से तीन साल छोटे युवक के खिलाफ दर्ज करवाई प्राथमिकी
सूरत. डिंडोली क्षेत्र में एक युवक ने खुद से तीन साल बड़ी युवती को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया। फिर किसी और से सगाई कर ली। जब पीडि़ता ने मिलना बंद कर दिया तो रिश्ता नहीं रखने पर उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा। इस पर पीडि़ता ने डिंडोली थाने में नवागांव डिंडोली गंगानगर निवासी आरोपी युवक हितेष मिश्रा (26) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक 29 वर्षीय पीडि़ता 2015 में ट्यूशन क्लास पढ़ाने के लिए जाती थी। उस दौरान वह हितेष के संपर्क में आई। हितेष से पहले दोस्ती और फिर प्रेम संबंध बन गए। हितेष उसे डूमस ले गया। वहां चौपाटी पर मांग में सिंदूर भर कर कहा कि आज से हम पति-पत्नी हैं। उसके बाद एक होटल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए।
उसके बाद कई बार इस तरह से घुमाने ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। कुछ समय पूर्व पीडि़ता को पता चला कि उसने किसी और से सगाई कर ली है तो पीडि़ता ने उससे मिलना बंद कर दिया। फिर गत अप्रेल माह में अचानक उसका फोन आया और पीडिता से कहा कि मैं तुम से ही शादी करूंगा। उसने डूमस के होटल में बुलाया और फिर शारीरिक संबंध बनाए।
इसके बाद अचानक शादी की बात से पलट गया। पीडि़ता घर लौट गई। उसके बाद वह पीडि़ता को बार बार फोन कर मिलने के दबाव डालने लगा। नहीं मिलने पर समाज में बदनाम करने की धमकी देने लगा। उसकी इस प्रताडऩा से तंग आकर पीडि़ता ने डिंडोली पुलिस से संपर्क साधा।
—————-

Home / Surat / प्यार, वादा, यौन शोषण, धोखा ..और फिर पुलिस. two stories in surat

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो