scriptमाफिया सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार घातक हथियारों के साथ पकड़े गए | Mafia Surya Marathi's henchmen with four caught with deadly weapon | Patrika News
सूरत

माफिया सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार घातक हथियारों के साथ पकड़े गए

– माफियाओं के गुर्गो के बीच खूनी खेल टला- हार्दिक गैंग के सुमूल व उसके साथियों से बदला लेने का था इरादा- मध्यप्रदेश लेकर आए दो दो पिस्तौल समेत अन्य हथियार
 

सूरतJul 28, 2021 / 10:42 am

Dinesh M Trivedi

माफिया सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार घातक हथियारों के साथ पकड़े गए

माफिया सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार घातक हथियारों के साथ पकड़े गए

सूरत. वेडरोड इलाके में हुए गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर सूर्या मराठी व उसी के चेले हार्दिक की मौत हुए एक साल से अधिक समय हो गया हैं लेकिन उनके गुर्गो के बीच खूनी रंजिश अभी भी जारी हैं। जो कभी भी शहर में फिर से खूनी खेल का सबब बन सकती हैं। इसके लिए दोनों गिरोहों के गुर्गे तैयारी भी जुटे हैं।
पुणागाम पुलिस ने मध्यप्रदेश से हथियार मंगवा कर हार्दिक के गुर्गो पर हमले की तैयारी में जुटे सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार जनों को गिरफ्तार कर कुछ समय के लिए इसे टाल दिया हैं। पुणागाम थाना प्रभारी वीयू गड़रिया ने बताया कि सूर्या मराठी के गुर्गे हिस्ट्रीशीटर रूपेश पाटिल उर्फ बालाजी, उसके मित्र संदीप गांवठी, अशोक बेलदार व हेमराज पाटिल को दो देशी पिस्तौल, चौदह जिंदा कारतूस, रामपुरी चाकू, लोहे के पंच व चार मोबाइल फोन के साथ पकड़ा गया हैं।
रूपेश मृतक सूर्या मराठी का मित्र था। सूर्या मराठी की हत्या के बाद से उसकी हत्या के आरोप में पकड़े गए हार्दिग गैंग के सुमूल जीणे, विकास मगरे, मुन्ना दूत व हितो सोलंकी उससे रंजिश रखे हुए थे। उन्होंने कथिततौकर पर बालाजी के भाई पर हमले का प्रयास भी किया था। उनसे बदला लेने के लिए बालाजी ने हेमराज व अशोक के जरिए मध्यप्रदेश के हथियार मंगवाए थे।
माफिया सूर्या मराठी के गुर्गे समेत चार घातक हथियारों के साथ पकड़े गए
वे मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में अवैध रूप से हथियारों की बिक्री करने वाले माफिया प्रदीपसिंह पटवा (पंचौरी) से रावेर यावल हाईवे पर मिले थे और उससे हथियार लेकर आए थे। उनके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर वेडछा पाटिया के पास चारों आरोपियों को हिरासत में लिया गया उनके कब्जे से हथियार भी बरामद हुए। इस संबंध में मामला दर्ज कर हथियार डीलर प्रदीपसिंह को वांछित घोषित किया गया हैं।
नौ मामले दर्ज हो चुके हैं बालाजी उर्फ रूपेश के खिलाफ

पुलिस ने बताया कि सूर्या मराठी गिरोह के लिए काम करने वाला रूपेश उर्फ बालाजी के खिलाफ शहर के चौकबाजार व सूरत ग्रामिण के कीम में मारपीट, हत्या के प्रयास, धमकी समेत नौ मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें दो बार पासा के मामले भी शामिल हैं। वहीं उसके मित्र संदीप गांवठी के खिलाफ भी लिम्बायत व पुणागाम थानों में चोरी व शराब तस्करी के तीन मामले दर्ज हो चुके हैं। शेष दो का कोई आपराधिक इतिहास सामने नहीं आया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो