scriptBJP organization elections News; कमल का झंडा उठाने को कई नेता बेताब | Many leaders are desperate to raise lotus flag | Patrika News
सूरत

BJP organization elections News; कमल का झंडा उठाने को कई नेता बेताब

दक्षिण गुजरात में भाजपा संगठन के चुनाव और पदाधिकारियों के मनोनयन का सिलसिला जारीजिला अध्यक्ष पद के लिए कई दावेदार
BJP organization elections in South Gujarat and nomination of officials continueMany contenders for the post of District President

सूरतNov 24, 2019 / 07:48 pm

Sunil Mishra

BJP organization elections News; कमल का झंडा उठाने को कई नेता बेताब

BJP organization elections News; कमल का झंडा उठाने को कई नेता बेताब

सूरत. दक्षिण गुजरात में जिला, तहसील एवं शहर भाजपा संगठन के चुनाव और पदाधिकारियों के मनोनयन का सिलसिला जारी है। कहीं मनोनयन का काम पूरा हो गया है, वहीं कुछ जगहों पर नियुक्तियों और दावेदारों के नाम तय किए जा रहे हैं। जिलों में अध्यक्ष पद के लिए पार्टी के बड़े नेता अपने समर्थकों के नाम आगे बढ़ा रहे हैं। पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में फाइनल नाम गांधीनगर से तय होगा।
महाराष्ट्र की राजनीति पर बोले यूपी भाजपा अध्यक्ष, बोले शिवसेना से प्रस्तावित गठबंधन में अहंकार आया आड़े

https://twitter.com/hashtag/SupremeCourt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वलसाड जिला भाजपा अध्यक्ष 25 से ज्यादा दावेदार
वलसाड जिला भाजपा अध्यक्ष पद के लिए 25 से ज्यादा दावेदार सामने आए हैं। चर्चा है कि निवर्तमान जिला प्रमुख कनु देसाई और वन एवं आदिजाति मंत्री रमण पाटकर दोनों अपने समर्थक को जिला प्रमुख बनाने का प्रयास कर रहे हैं। पारडी विधायक और वर्तमान प्रमुख कनु देसाई दो बार से जिला अध्यक्ष हैं। उनके कार्यकाल में जिले की पांच विधानसभा सीटों में से चार सीटों पर भाजपा की जीत, जिला एवं तालुका पंचायत तथा नगर पालिकाओं में भाजपा की जीत लगातार हुई है। वहीं, दो टर्म का कार्यकाल खत्म होने के बाद नए जिला प्रमुख की नियुक्ति का काम चल रहा है। जिला अध्यक्ष के लिए भाजपा में दावेदारों की लंबी सूची है। कनु देसाई और उमरगाम विधायक तथा वन एवं आदिजाति विकास राज्य मंत्री रमण पाटकर दोनों अपनी टीम के किसी व्यक्ति को अध्यक्ष बनाना चाहते हैं।
कर्दप देसाई बने वलसाड शहर भाजपा अध्यक्ष
वलसाड भाजपा ने वलसाड शहर और तहसील में संगठन के नए पदाधिकारियों की घोषणा कर दी। इसके तहत वलसाड शहर भाजपा का अध्यक्ष सक्रिय कार्यकर्ता कर्दप देसाई को बनाया गया है। पालिका के पूर्व पार्षद धर्मिन देसाई और अमृत पटेल को महामंत्री बनाया गया है। तहसील अध्यक्ष पद पर फिर से निवर्तमान प्रमुख किशोर मेहवाला की नियुक्ति की गई है। तहसील भाजपा महामंत्री पद अमृत टंडेल और हरीश पटेल को सौंपा गया है। भाजपा जिला अध्यक्ष कनु देसाई ने बताया कि प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार यह सारी कार्रवाई होती है।

सतीश पटेल बने शहर भाजपा अध्यक्ष
वापी. वापी शहर भाजपा का अध्यक्ष सतीश पटेल को बनाया गया है। नपा के पूर्व प्रमुख परेश देसाई और दिलीप पाटील को महामंत्री बनाया गया है। वापी नोटिफाइड भाजपा प्रमुख के तौर पर हेमंत पटेल के नाम की घोषणा की गई। जबकि वासुदेव सुथार और सुधीर सावलिया को नोटिफाइड भाजपा का महामंत्री बनाया गया है। जीआईडीसी के रोफेल ग्रीम्स में आयोजित पार्टी सम्मेलन में संरचना अधिकारी अशोक धोराजिया ने पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करते हुए कहा कि सभी नाम प्रदेश स्तर से तय किए गए हैं। इस मौके पर विधायक एवं जिला प्रभारी विवेक पटेल व जिला भाजपा अध्यक्ष कनु देसाई ने पार्टी की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं की मेहनत को श्रेय दिया। वापी शहर और नोटिफाइड भाजपा अध्यक्ष बनाए गए दोनों प्रमुख वापी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की कमेटी में भी हैं। सतीश पटेल वापी नपा पार्षद भी हैं।
सुरेश पटेल को तहसील प्रमुख की जिम्मेदारी
वापी शहर और नोटिफाइड के अलावा वापी तहसील भाजपा प्रमुख के नाम की घोषणा भी की गई। इसके अंतर्गत सुरेश पटेल को वापी तहसील भाजपा अध्यक्ष बनाया गया है। राकेश पटेल और जयेश पटेल को तहसील भाजपा महामंत्री बनाया गया है। उमरगाम तहसील भाजपा प्रमुख के तौर पर मुकेश पटेल की घोषणा की गई है।
https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw

गणदेवी तहसील भाजपा अध्यक्ष पद पर शांतिलाल पटेल रिपीट
नवसारी. भाजपा ने गणदेवी तहसील अध्यक्ष के तौर पर फिर से वर्तमान अध्यक्ष शांतिलाल पटेल को रिपीट किया है। जबकि गणदेवी शहर भाजपा अध्यक्ष राजेश पटेल को बनाया गया है। जिला भाजपा ने शांतिलाल पटेल को तहसील में पार्टी को मजबूत करने के लिए फिर से अध्यक्ष बनाया गया। जबकि महामंत्री पद पर चेतन उर्फ शंभू नायक और शैलेश हलपति को भी रिपीट किया गया है। जबकि बिलीमोरा में पार्टी में गुटबाजी के कारण पदाधिकारियों के नामों की घोषणा नहीं हो पाई है।

Home / Surat / BJP organization elections News; कमल का झंडा उठाने को कई नेता बेताब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो