scriptMurder : नशे के अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया ! | mardur of real brother in rander surat | Patrika News
सूरत

Murder : नशे के अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !

surat news : – रांदेर थानाक्षेत्र में कोजवे सर्किल के पास आठ जनों ने युवक पर किया चाकू से हमला, घायल युवक की मौत, सभी आरोपी फरार, नियोजित साजिश के तहत की हत्या
Eight men assaulted a young man near Kojve Circle in Rander police station area, death of injured man, all accused absconding, killing under planned conspiracy

सूरतNov 15, 2019 / 12:50 pm

Dinesh M Trivedi

नशे की अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !

नशे की अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !

सूरत. पुलिस मुखबिरी की आशंका को लेकर पनपी रंजिश में एक जने ने अपने आठ साथियों के साथ मिलकर नियोजित साजिश के तहत गुरुवार सुबह अपने सगे भाई की हत्या कर दी। कोजवे सर्किल पर हुई इस वारदात को लेकर रांदेर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। (rander murder of brother)
पुलिस के मुताबिक रांदेर तबेदापीर दरगाह के निकट रहने वाले अलताफ सैयद ने अपने दामाद इस्माइल, तुफैल शेख, गोराट निवासी अप्पू, शमशेर शेख, अल्लारखा शफी, रशीद तोड़ू, मोराभागल निवासी सलमान गांधी और फरहान गलियारा के साथ मिल कर अपने भाई आरिफ अतिहूर रहमान सैयद (38) की हत्या कर दी।
नशे की अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !
एक महीने पहले साहिल और इस्माइल के साथ हुए झगड़े तथा पुलिस मुखबिरी की आशंका को लेकर पनपी रंजिश में उन्होंने हत्या की साजिश रची। गुरुवार सुबह पांच बजे सलमान आरिफ को मोटर साइकिल पर बिठा कर कोजवे सर्किल के सुल्तानिया जिमखाने के पास ले गया। वहां अलताफ और अन्य आरोपी पहले से घात लगा कर बैठे थे।
शमशेर, रशीद, फरहान ने आरिफ को पकड़ लिया। अप्पू और तुफैल ने उस पर चाकू से हमला किया। गंभीर घाव लगने से आरिफ लहूलुहान होकर गिर पड़ा। हमलावर फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे मृत घोषत कर दिया गया। रांदेर पुलिस ने आरिफ के भाई फिरोज सैयद की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की खोज शुरू कर दी है।
नशे की अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !
नशे के कारोबार से जुड़े हैं आरोपी
सूत्रों का कहना है कि अलताफ समेत अन्य आरोपी ड्रग्स के अवैध कारोबार से जुड़े हुए हंै। आरिफ अपने भाई को इस रास्ते से निकालना चाहता था। इस वजह से उसके साथियों के साथ उसकी रंजिश हो गई थी। पहले भी आरिफ के साथ उनका झगड़ा हुआ था। बताया जाता है कि आरिफ पुलिस के लिए मुखबिरी भी करता था। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Home / Surat / Murder : नशे के अवैध कारोबार में रोडा बना तो सगे भाई को ही मरवा दिया !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो