scriptविवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज | Marriage sued for murder, in-laws case | Patrika News
सूरत

विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज

ससुराल वालों के खिलाफ मांडवी थानें में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की शिकायत दर्ज

सूरतOct 08, 2018 / 09:25 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज

बारडोली.

मांडवी तहसील के वदेशिया गांव की 22 वर्षीय विवाहिता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद विवाहिता के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ मांडवी थानें में आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की शिकायत दर्ज कराई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल मांडवी के पुना गांव निवासी हंसा देवसिंह चौधरी बचपन से मौसी के यहां वदेशिया गांव में रहती थी। चार साल पूर्व हंसा की शादी मौसा-मौसी ने गांव के ही अनिल छन्ना चौधरी के साथ हुई थी। शादी के बाद दोनों को 3 साल का बेटा है। हंसा की शादी से पहले उसकी मां उर्मिला और शादी के बाद पिता की मौत हो गई। शादी के बाद एक साल बाद अनिल आए दिन हंसा से विवाद कर मारपीट करता था।
देवर और सास भी छोटी-छोटी बात पर हंसा को परेशान करते थे। सास छनी चौधरी भी हंसा को प्रताडि़त करती थी। पिछले एक साल से हंसा ससुराल नहीं गई थी और उनके मौसी के घर ही रहती थी। बाद में डेढ़ माह पूर्व ही समाधान होने पर उसे वापस ससुराल भेजा, लेकिन ससुराल वालों के झगड़ा करने से परेशान हंसा ने रविवार रात जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद हंसा के मौसा ने पति अनिल छना चौधरी, देवर विरल छना चौधरी और छनी छन्ना चौधरी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करना का मामला दर्ज करवाया।

तेंदुआ पिंजरे में कैद
बारडोली. पलसाना तहसील के वणेसा गांव के पास वन विभाग के पिंजरे में 5 साल का तेंदुआ कैद हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार वणेसा गांव के भीमाडा फलिया में पिछले एक सप्ताह से लोगों को तेंदुआ दिखाई देता था। ग्रामीणों ने इसकी शिकायत बारडोली के फ्रेंड्स ऑफ एनिमल वेलफेयर और पलसाना वन विभाग से की। वन विभाग ने दिलीप छोटू राठौड़ के खेत में तेंदुआ को पकडऩे के लिए पिंजरा रखा, जिसमें सोमवार सुबह एक तेंदुआ कैद हो गया। सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच तेंदुआ को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की।

Home / Surat / विवाहिता ने की आत्महत्या, ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो