मीडिया-एनजीओ की धमकी देकर मिल प्रबंधक से रुपए ऐंठने का प्रयास

मीडिया-एनजीओ की धमकी देकर मिल प्रबंधक से रुपए ऐंठने का प्रयास

Sandip Kumar N Pateel | Updated: 28 Apr 2019, 10:19:05 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पांडेसरा की रूपा मिल की घटना, दो महिलाओं समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

सूरत. पांडेसरा क्षेत्र के मिल प्रबंधक को एनजीओ कार्यकर्ता समेत चार जनों ने धमकाकर एक लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। प्रबंधक की शिकायत पर पांडेसरा पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार आरोपियों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

 


पुलिस के मुताबिक अभियुक्तों में उधना सत्यनगर सोसायटी निवासी रीटा राजकुमार सिंह, सचिन स्लम बोर्ड निवासी संगीता सुधाकर तिवारी, उधना नंदनी पार्क अपार्टमेंट निवासी किशोर बाबूलाल शाह और पांडेसरा महादेवनगर निवासी मनीष काशीनाथ दुबे शामिल हंै। पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर चारों पांडेसरा की रूपा मिल पहुंचे और रीटा ने हैल्पिंग हैंड फाउंडेशन की सदस्य तथा संगीता ने नवदुर्गा महिला मंडल की कार्यकर्ता के तौर पर पहचान दी। किशोर ने खुद को स्थानीय चैनल का पत्रकार तथा मनीष ने कैमरामैन बताया। चारों ने मिल में घुसकर वीडियोग्राफी करना शुरू कर दिया और धमकी देने लगे कि आप मिल में अवैध तरीके से किसान यूरिया का उपयोग करते हो। मामले को आगे नहीं बढऩा हो तो एक लाख रुपए देने होंगे। रुपए नहीं देने पर वीडियो चैनल में प्रसारित कर तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम कर देंगे। मिल प्रबंधक ने सुरक्षाकर्मियों को बुलाया तो चारों ने उनसे भी धक्का-मुक्की और हाथापाई की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को हिरासत लिया। प्रबंधक विपिन तिवारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned