व्यापारिक महापंचायत में जमा हुए व्यापारी

व्यापारिक महापंचायत में जमा हुए व्यापारी

Dinesh O.Bhardwaj | Updated: 20 Dec 2018, 09:51:07 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

अनुराग कोठारी बने जेडयूआरसीसी मेम्बर

सूरत. व्यापार प्रगति संघ की ओर से गुरुवार शाम कपड़ा बाजार में रिंगरोड पर कमेला दरवाजा के निकट मिलेनियम टैक्सटाइल मार्केट प्रांगण में व्यापारिक महापंचायत आयोजित की गई। इस दौरान कपड़ा व्यापारियों ने कपड़ा कारोबार संबंधित अपनी बातें सबके समक्ष रखी।
संघ के संजय जगनानी ने बताया कि कपड़ा बाजार के 17 हजार से अधिक व्यापारी सोशल मीडिया के माध्यम से व्यापार प्रगति संघ से जुड़े हुए है और इस मंच के माध्यम से वे कपड़ा कारोबार में अटकी रकम वापस हासिल करते है। गुरुवार को आयोजित व्यापारिक महापंचायत में भी दस ऐसे व्यापारियों ने अपनी बात रखी जिनका लाखों रुपए का भुगतान लम्बे समय से स्थानीय व बाहरी कपड़ा मंडियों के व्यापारियों में अटका हुआ था। इस दौरान अन्य व्यापारियों ने भी अपनी व्यापारिक आपबीती महापंचायत के दौरान सुनाई। वहीं, बताया गया कि व्यापार प्रगति संघ की प्रत्येक रविवार को सुबह घोडदौडऱोड पर शिवाजी गार्डन में व्यापारिक सभा का आयोजन भी किया जाता है। इसमें कई व्यापारी शामिल होकर व्यापार संबंधी समस्या व सुझाव की जानकारी देते है। महापंचायत के दौरान व्यापार प्रगति संघ के दिनेश कटारिया, अनिल भाऊवाला, अरविंद गाडिया समेत अन्य सक्रिय सदस्य व्यापारियों ने भी संबोधित किया।

अनुराग कोठारी बने जेडयूआरसीसी मेम्बर


पश्चिम रेलवे की जोनल रेलवे युजर्स कंसल्टेटिव कमेटी के सदस्य के रूप में उदयपुर निवासी सूरत प्रवासी अनुराग कोठारी की नियुक्ति वर्ष 2018 से 31 अगस्त 2020 तक के लिए की गई है। नवसारी के सांसद सीआर पाटिल की विशेष अनुशंषा से कोठारी की नियुक्ति पश्चिम रेलवे के डायरेक्टर जनरल मैनेजर व जेडयूआरसीसी के सचिव परीक्षित मोहनपुरिया ने की है।


श्रीभक्तमाल कथा कल से


श्रीराम मंदिर चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से गोलोकवासी भजन गायक विनोद अग्रवाल की पुण्य स्मृति में श्रीभक्तमाल कथा का आयोजन शनिवार से शुरू किया जाएगा। 26 दिसम्बर तक आयोजित श्रीभक्तमाल कथा का आयोजन प्रतिदिन अपराह्न साढ़े तीन से शाम साढ़े छह बजे तक भटार रोड पर श्रीराम मंदिर प्रांगण में किया जाएगा और इसमें श्रीहित अंबरीश महाराज श्रद्धालुओं को कथा का श्रवण कराएंगे।


पदयात्रा कल


श्रीखेतेश्वर पैदल यात्रा संघ की ओर से मार्गशीर्ष पूर्णिमा एवं दत्त जयंती के मौके पर पैदल यात्रा का आयोजन शनिवार सुबह छह बजे किया जाएगा। यात्रा में शामिल महिला-पुरुष पदयात्री परवत पाटिया में संत खेतेश्वर सर्कल से बाजे-गाजे के साथ रवाना होंगे और बाद में खटोदरा के संत खेताराम मंदिर पहुंचेंगे। यहां आरती, कीर्तन आदि के आयोजन होंगे।

रक्तदान शिविर आज


श्रीश्याम मार्केट एवं लायन्स क्लब सूरत-अठवालाइंस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन शुक्रवार को किया जाएगा। क्लब के अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि शिविर का आयोजन मोटी बेगमवाड़ी के श्रीश्याम मार्केट प्रांगण में दोपहर दो बजे से किया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned