scriptBRIBE : बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली | More 2 lakh rupees and a car was found from the middleman's office | Patrika News
सूरत

BRIBE : बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली

ऑइल कारोबारी से 4.50 लाख की रिश्वत की रिश्वत लेने का मामला…
– फरार हेड कांस्टेबल व रेंज आईजी ऑफिस के एएसआई के ठिकानों पर तलाशी
4.50 lakh bribe case from oil trader- Searching of ASI bases of absconding head constable and range IG office
 

सूरतFeb 06, 2021 / 11:29 am

Dinesh M Trivedi

BRIBE :  बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली

BRIBE : बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली

सूरत. ऑइल कारोबारी से 4.50 लाख रुपये की रिश्वत लेने के मामले की जांच में जुटे एंटी करप्शन ब्यूरो ने बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व एक कार जब्त की है। साथ ही एलसीबी के फरार हेड कांस्टेेबल व रेंज आइजी ऑफिस के गिरफ्तार एएसआई घर पर सर्च कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि सर्च में दोनों के ठिकानों से क्या बरामद हुआ इसका खुलासा नहीं किया गया है।
BRIBE : बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली
ब्यूरो सूत्रों का कहना हैं कि अहमदाबाद एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा बिछाए गए जाल में एएसआई महादेव सेवाइकर व पीपोदरा जीआइडीसी निवासी विपुल बलर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़े गए थे। जबकि सूरत जिला लोकल क्राइम ब्रांच का हेड कांस्टेबल दीपेश मैसुरिया मौके पर मौजूद नहीं होने के कारण बच निकला था।
सूरत रेंज आईजी ऑपरेशन ग्रुप के महादेव व दीपेश ने मिल कर पीपोदरा जीआइडीसी में बायो डीजल का कारोबार करने वाले पीडि़त से बिचौलिए बलर के मार्फत साढ़े चार लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। उन्होंने उसके कारोबार को गैर कानूनी बता कर रिश्वत नहीं देने पर कार्रवाई करने की धमकी दी थी। पीडि़त से सूचना मिलने पर ब्यूरो ने अहमदाबाद की टीम भेज कर गुरुवार को पीपोदरा जीआइडसी स्थित बलर के कार्यालय पर जाल बिछाया था।
अहमदाबाद की टीम ने पीडि़त से रुपए लेते हुए महादेव व बलर को रंगे हाथों पकड़ा था। उसके बाद ब्यूरो ने बलर के कार्यालय पर सर्च की और वहां से और दो लाख रुपए नकद बरामद हुए। इसके अलावा एक कार भी मिली। कार और रुपए किसके थे और कहां से हासिल किए गए थे। इस बारे में पूछताछ की जा रही है। सूरत एंटी करप्शन ब्यूरो ने महादेव व विपुल को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।
उन्हें शनिवार को अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड की मांग की जाएगी। इस बीच ब्यूरो की अलग अलग टीमों ने दीपेश व महादेव के स्थानीय और पुश्तैनी निवासों समेत अन्य संभावित ठिकानों पर भी तलाशी शुरू कर दी है। दोनों की संपति का भी आंकलन किया जा रहा है।

Home / Surat / BRIBE : बिचौलिए बलर के कार्यालय से और दो लाख रुपए व कार मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो