scriptMURDER : शादी में रोड़े डालने की आशंका के चलते प्रेमिका के मुंहबोले भाई की हत्या | Murder of girlfriend's estranged brother due to fear of obstructing | Patrika News
सूरत

MURDER : शादी में रोड़े डालने की आशंका के चलते प्रेमिका के मुंहबोले भाई की हत्या

– आरोपी ने मित्र के साथ मिल कर चेहरे और सिर पर किए ईंट से कई वार
– The accused, along with the friend, made several blows on the face and head with a brick

सूरतDec 20, 2020 / 11:19 pm

Dinesh M Trivedi

MURDER : शादी में रोड़े डालने की आशंका के चलते प्रेमिका के मुंहबोले भाई की हत्या

MURDER : शादी में रोड़े डालने की आशंका के चलते प्रेमिका के मुंहबोले भाई की हत्या

सूरत. सचिन जीआईडीसी एक युवक ने अपने मित्र के साथ मिल कर प्रेमिका को हासिल करने के लिए उसके मुंह बोले भाई के सिर और चेहरे पर ईंट से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला। देर रात शव बरामद होने पर जांच में जुटी पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक, सचिन जीआईडीसी गीतानगर निवासी प्रदीप उर्फ दीपक चौहान (26) शनिवार देर रात साईं-ज्योति सोसाइटी के निकट खुले प्लाट में मृत पाया गया था। उसके चेहरे और सिर पर ईंट से बेरहमी कई वार कर उसकी हत्या की गई थी। परिचितों व परिजनों से पूछताछ में पता चला कि प्रदीप का सर्वेश नाम के एक युवक के साथ विवाद चल रहा था। सर्वेश प्रदीप की मुंहबोली बहन से प्रेम करता था और उससे शादी करना चाहता था। लेकिन किसी वजह से बात बन नहीं रही थी।
सर्वेश को लगता था कि प्रदीप उसकी शादी में रोड़े डाल रहा था। इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने सर्वेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने साथी अनिल के साथ मिल कर साजिश के तहत प्रदीप की हत्या करना कबूल किया। साजिश के तहत उन्होंने प्रदीप को मौके पर बुलाया और फिर ईंट से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार डाला। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हत्या कर शव दीवार में चुनवाने के मामले में वांछित गिरफ्तार
सूरत. पांडेसरा क्षेत्र में पांच साल पूर्व एक युवक की हत्या कर उसका शव घर की दीवार में चुनवाने के चर्चित मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, उत्तरप्रदेश के गाजीपुर निवासी राजेन्द्र ठाकुर उर्फ दनदन ने 2015 में अपने साथियों राजू बिहारी, विपुल भैया व अजय, शैलेन्द्र, मिट्टू मामा और भगवान के साथ मिल कर शिवम नाम के युवक की हत्या कर दी थी।
हत्या के बाद उन्होंने शिवम का शव पांडेसरा क्षेत्र में स्थित अपने मकान में सीढिय़ों के नीचे खुली जगह में छिपा दिया उस पर सिमेंट ईंट से दीवार बना दी थी। 2020 में इस हत्या का खुलासा होने पर पुलिस ने शव बरामद कर अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन राजेन्द्र फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो