scriptNai Civil Hospital: Middle-aged man molests girl in women's toilet | नई सिविल अस्पताल : महिला शौचालय में अधेड़ ने की बच्ची से छेड़छाड़ | Patrika News

नई सिविल अस्पताल : महिला शौचालय में अधेड़ ने की बच्ची से छेड़छाड़

locationसूरतPublished: Jan 05, 2024 09:27:17 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

सूरत के न्यू सिविल अस्पताल में तीन साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मां ने चप्पलों से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल ।

नई सिविल अस्पताल : महिला शौचालय में अधेड़ ने की बच्ची से छेड़छाड़
नई सिविल अस्पताल : महिला शौचालय में अधेड़ ने की बच्ची से छेड़छाड़
महिला शौचालय में गुरुवार को एक अधेड़ ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की तो मां ने उसे पकड़ कर चप्पलों से पिटाई कर दी। घटना का वीडियो वायरल होते ही सिविल प्रशासन हरकत में आया और प्रकरण की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, सिविल अस्पताल के डेंटल ओपीडी के सामने और नेत्र, ईएनटी विभाग में जाने वाली सीढिय़ों के पास के महिला शौचालय में गुरुवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति घुस गया और तीन साल की मासूम से छेड़छाड़ की।
इस हरकत से बच्ची सदमे में आ गई, उसी समय उसकी मां भी वहां पहुंच गई। बच्ची की मां ने अधेड़ को तुरंत पकड़ लिया और अस्पताल परिसर में ही चप्पलाें से धुलाई शुरू कर दी। पता चलने पर वहां मौजूद दूसरे लोगों ने भी अधेड़ की पिटाई कर दी। चप्पलों से पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। अस्पताल आने वाले मरीजों में छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर अधीक्षक डॉ. गणेश गोवेकर ने कहा कि यह घटना गंभीर है। मामले की जांच कर रहे हैं और सिक्यूरिटी गार्ड को ज्यादा चौकसी बरतने समेत आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो