scriptनवसारी ग्रामीण पुलिस पर युवकों को निवस्त्र कर पीटने का आरोप | Navsari rural police accused youths of being beaten and beaten | Patrika News
सूरत

नवसारी ग्रामीण पुलिस पर युवकों को निवस्त्र कर पीटने का आरोप

वीडियो वायरल होने के बाद और युवकों ने कोर्ट में शिकायत के बाद जिला अधीक्षक ने सौंपी जांच , वापी से लौट रहे सूरत के चारों युवकों को प्रोहिबिशन एक्ट के तहत किया था गिरफ्तार, पुलिस ने कहा अभियुक्तों ने खुद उतारे कपड़े

सूरतSep 15, 2018 / 10:22 pm

Sandip Kumar N Pateel

clip art

नवसारी ग्रामीण पुलिस पर युवकों को निवस्त्र कर पीटने का आरोप

नवसारी. नवसारी ग्राम्य पुलिस पर सूरत के चार युवकों ने निवस्त्र कर पीटने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में शिकायत की है। वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया।


ग्राम्य पुलिस का कहना है कि युवकों को नशे की हालत में पकड़ा गया था और उन्होंने खुद ही लॉकअप में कपड़े उतारे थे। पुलिस अधीक्षक नेे मामले की जांच डीसपी को सौंपी है।
सूरत निवासी राहुल, विशाल, समाधान और दिनेश 12 सितम्बर की रात वापी से सूरत लौट रहे थे, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर नवसारी के बोरीयाच पथकर नाका के पास पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस के मुताबिक चारों नशे में थे, जिससे उनके खिलाफ प्रोहिबिशन एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में कोर्ट में पेश किया गया। इधर, इन युवकों का शनिवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें तीन युवक लॉकअप में नंगे नजर आ रहे है।
वीडियो वायरल होने के बाद युवकों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें पकडऩे के बाद 25-25 हजार रुपए की मांग की थी, लेकिन उन्होंने देने से इनकार कर दिया तो उन्हें निवस्त्र कर पीटा गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि युवक नशे में धुत थे और उन्होने खुद ही अपने कपड़े उतार दिए थे। अभियुक्तों के अधिवक्ता नदीम कपाडिय़ा ने कहा कि कोर्ट में पेशी के दौरान युवकों ने उन्हें निवस्त्र कर पीटे जाने की शिकायत थी और कोर्ट ने उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भेजने का आदेश दिया था। शनिवार को सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। इंचार्ज पुलिस अधीक्षक एस.जी.राणा ने बताया कि मामले की जांच डीएसपी को सौंपी गई है।
गणदेवी में 14 मिमी बरसात


नवसारी. गणदेवी तहसील मे शनिवार को दो घंटे बरसात हुई, जिससे किसानों के चेहरे पर खुशी छा गई।


पिछले कई दिनों से बरसात थम गई थी, लेकिन कुछ दिन से आसमान में बादल छाए रहते थे। हल्की फुहार के बाद बादल उड़ जाते थे। शनिवार को गणदेवी तहसील मे 14 मिमी बरसात हुई। इससे माहौल खुशनुमा हो गया। बरसात होने से धान की खेती करने वाले किसानों में खुशी है। उन्होंने कहा कि सही समय पर यह बरसात हुई है, जिससे फसल अच्छी होगी। दूसरी तरफ बरसात होने से गणेश पंडालों में विराजे गणपति बप्पा को भीगने से बचाने के लिए भक्त व्यवस्था में जुट गए।

Home / Surat / नवसारी ग्रामीण पुलिस पर युवकों को निवस्त्र कर पीटने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो