scriptनशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट | Neighbors killed young man by accusing him of spread drug addiction | Patrika News
सूरत

नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

murder in salabatpura – मान दरवाजा इलाके में हुई घटना, पुलिस ने महिला समेत चार को लिया हिरासत में- Incident in Man Darwaza area of surat, police detained four including woman

सूरतAug 03, 2020 / 08:49 pm

Dinesh M Trivedi

नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट


सूरत. नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर मान दरवाजा इलाके में एक महिला समेत चार जनों ने पडोस में रहने वाले युवक को पकड़ कर उस पर लाठी, डंडो से हमला किया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों को हिरासत में ले लिया हैं।
पुलिस उप निरीक्षक सीएच पनारा ने बताया कि मान दरवाजा पद्मानगर निवासी नसीम बानू, उसके पुत्र अरबाज, दामाद राजिक व सद्दाम ने मिल कर पडोस में रहने वाले मेंहुल पुत्र विनोद रोहेला (25) पर जानलेवा हमला किया। रविवार रात पौने दस बजे नसीम बानू मेंहुल के घर आकर आरोप लगाने लगी कि मेंहुल ने अरबाज को नशे की लत लगाई हैं। वह मेंहुल को अपशब्द बोलने लगी।
नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट
मेंहुल ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। इस पर मेंहुल ने भी उसे अपशब्द कहना शुरू कर दिया। वह मेंहुल को वहीं ठहरने के लिए कह कर गई और अरबाज, राजिक व सद्दाम को साथ लेकर आई। वे लाठी डंडे लेकर आए थे। उन्होंने मेंहुल को पकड़ लिया पहले उसे लात घूंसो से पीटा फिर उसके सिर पर लाठी डंडो से वार किए।
बीच बचाव करने का प्र्रयास करने वालों पर भी हमला किया। सिर में गंभीर चोंट लगने से मेंहुल वहीं ढेर हो गया तो वे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। गंभीर हालत में मेंहुल को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
मेंहुल की मौत से आहत उसके परिजनों ने सोमवार को स्मीमेर अस्पताल में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया। पुलिस भी तुंरत हरकत में आई और चारों को हिरासत में ले लिया।

Home / Surat / नशे की लत लगाने का आरोप लगा कर पडोसियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो