scriptन कोई चोट, न बीमारी फिर भी हो गई युवक की मौत | No injuries, no illness, yet the young man died | Patrika News
सूरत

न कोई चोट, न बीमारी फिर भी हो गई युवक की मौत

– सूरत के अडाजण पाटिया में मृत मिला युवक, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका- Youth found dead in Adajan Patia, Surat, relatives expressed fear of murder

सूरतAug 11, 2020 / 10:04 pm

Dinesh M Trivedi

न कोई चोट, न बीमारी फिर भी हो गई युवक की मौत

न कोई चोट, न बीमारी फिर भी हो गई युवक की मौत

सूरत. अडाजण पाटिया इलाके में बेहोश पाए गए एक युवक की रहस्यमय हालात में मौत का मामला सामने आया है। परिजनों द्वाार हत्या की आशंका जताने पर रांदेर पुलिस ने मृतक का फोरेन्सिक पोस्टमॉर्टम करवाया हैं। सूत्रों के मुताबिक अडाजण पाटिया सादिक अहमदाबादी चाल निवासी रईस पुत्र अनिस शाह (28) सोमवार रात अपने घर के निकट रहस्यमय हालात में बेसुध पाया गया।
परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर पुलिस को खबर की। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को बताया कि रईस उसके कुछ मित्रों के बीच चल रहे विवाद को दूर करने के लिए गया था। उस दौरान किसी ने उसके पेट में लात मारी थी। जिसकी वजह से वह गिर गया और फिर बेसुध हो गया था। हत्या की आशंका के चलते पुलिस ने फोरेन्सिक पोस्टमार्टम करवाया हैं।
शराब पीकर जुआ खेलते 11 हीरा कारोबारी पकड़े


सूरत. कापोद्रा पुलिस ने सोमवार रात एक हीरा व्यापारी के कार्यालय में शराब पीकर जुआ खेलते हुए 11 जनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से नकदी समेत 32 हजार 370 रुपए का सामान जब्त किया हैं। पुलिस के मुताबिक, वेड रोड अक्षरदीप सोसायटी निवासी हीरा व्यापारी योगेश साकरिया ने सोमवार रात कापोद्रा बोम्बे कॉलोनी के सामने अक्षर डायमंड के प्लॉट नम्बर 13 स्थित अपने कारखाने में काम करने वाले युवकों समेत 10 जनों को जुआ खेलने के लिए बुलाया था। कार्रवाई के दौरान उनके मुंह से शराब दुर्गन्ध आ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो