scriptचौकीदार की सूझ-बूझ से नर्सिंग विद्यार्थियों के चेहरे खीले | Nursing students' faces scrubbed with watchman's wit | Patrika News
सूरत

चौकीदार की सूझ-बूझ से नर्सिंग विद्यार्थियों के चेहरे खीले

न्यू सिविल अस्पताल में एफ-जीरो वार्ड के पास ले चोरी हुए मोबाइल तीन घंटे में मिले

सूरतSep 24, 2019 / 09:18 pm

Sanjeev Kumar Singh

चौकीदार की सूझ-बूझ से नर्सिंग विद्यार्थियों के चेहरे खीले

चौकीदार की सूझ-बूझ से नर्सिंग विद्यार्थियों के चेहरे खीले

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल में एक चौकीदार की सूझ-बूझ से एफ-जीरो में कार्यरत तीन नर्सिंग स्टाफ के मोबाइल चोरी के तीन घंटे बाद ही मिल गए। चौकीदार तीन साल से न्यू सिविल अस्पताल में कार्य कर रहा है और मूल रूप से राजस्थान के बाड़मेर जिले का निवासी है। मोबाइल मिलने के बाद तीनों नर्सिंग छात्रों ने उसका आभार व्यक्त किया।
शुक्रवार दोपहर चौकीदार गिरधारी राम अस्पताल में ड्यूटी पर था। उसने एफ-जीरो वार्ड के आगे जी-जीरो वार्ड की तरफ एक संदिग्ध व्यक्ति को दो मोबाइल लेकर जाते देखा। संदेह होने पर उसने मोबाइल के बारे में पूछताछ की। करीब एक घंटे बाद आठ-दस नर्सिंग छात्राएं सिक्यूरिटी गार्ड ऑफिस में मोबाइल चोरी की शिकायत लेकर पहुंचीं। जानकारी मिलते ही गिरधारी ने उस संदिग्ध व्यक्ति के बारे में बताया। घबरा कर उस व्यक्ति ने तीनों मोबाइल लौटा दिए। व्यक्ति ने गलती से मोबाइल उठाने की बात कही, इसलिए पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई गई।
सीसीटीवी फुटेज में दिखा मोबाइल उठाते

न्यू सिविल अस्पताल में अलग-अलग जगहों पर तीसरी आंख सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। गिरधारी नर्सिंग छात्रों के साथ अस्पताल अधीक्षक कार्यालय गया और वहां मोबाइल चोरी होने की जानकारी देते हुए सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए कहा। आइटी विभाग के लोगों ने सीसीटीवी की जांच की जिसमें वह संदिग्ध व्यक्ति चार्जिंग प्वॉइन्ट से मोबाइल लेते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद वह चौथी मंजिल पर जाने के लिए लिफ्ट में भी दिखा है। फुटेज देखने के बाद चौकीदार का शक यकीन में बदल गया।

Home / Surat / चौकीदार की सूझ-बूझ से नर्सिंग विद्यार्थियों के चेहरे खीले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो