scriptचढ़ गया बिजली के खंभे पर, लगा करंट | On the electric pillar climbed, felt | Patrika News
सूरत

चढ़ गया बिजली के खंभे पर, लगा करंट

पुलिस को धक्का देकर भागा था आरोपित हालत गंभीर होने पर सूरत सिविल में किया रेफरएक आरोपी अब भी फरार

सूरतSep 15, 2018 / 06:44 pm

Sunil Mishra

patrika

चढ़ गया बिजली के खंभे पर, लगा करंट


वापी. मजिस्ट्रेट के सामने पेशी के दौरान डुंगरा पुलिस को धक्का देकर भागे तीन आरोपितों में से दो को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया था। जबकि एक फरार हो गया था। बताया गया है कि पकड़े गए दो आरोपितों में से एक को करंट लग गया था। इसके बाद गंभीर हालत में उसे सूरत सिविल अस्पताल में रेफर किया गया है। दूसरी तरफ तीनों को ले जाने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी भी शुरू की जा रही है।
डुंगरा थाने की सीमा में हुई चोरी में शामिल मूलत: मध्यप्रदेश के कैलाश विमल, प्रकाश उर्फ पकियो तथा गुल्ला उर्फ राजवीर केसरसिंह को डुंगरा पुलिस ने ट्रांसफर वारंट पर कब्जे में लिया था। तीनों को कुछ दिन पहले सिलवासा पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। गुरुवार दोपहर बाद डुंगरा पीएसआई राठौड़, हैडकांस्टेबल झीणा प्रेमा, कांस्टेबल विष्णु और हीरा लक्षु तीनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के लिए लेकर आए थे। वाहन से उतरने के बाद तीनों पुलिस को धक्का देकर भाग निकले। अचानक हुए घटना क्रम से सकते में आए पुलिस वालों ने पीछा कर गुल्ला उर्फ राजवीर को पकड़ लिया, जबकि कैलाश फरार हो गया। बताया गया है कि भागने के प्रयास में प्रकाश उर्फ पकिया नूतन नगर की ओर चला गया और वहां बिजली के खंभे पर चढक़र कूदने के प्रयास में करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने के बाद वह मूर्छित होकर गिर गया। जिसे पुलिस ने तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती करवाया और बाद में गंभीर हालत में सूरत सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया था।
तीसरे के मरने की अफवाह
गौरतलब है कि इस घटना से पुलिस विभाग में हडक़ंप मच गया था। काफी समय बाद पुलिस ने घटना को सार्वजनिक किया। वहीं, पकड़े गए दूसरे आरोपित को करंट लगने की बात अंत तक छुपाई गई थी। देर रात को यह अफवाह उड़ी कि फरार तीसरे आरोपित की करंट लगने से मौत हो गई है। इसके बाद पुलिस ने स्पष्ट किया कि तीसरा आरोपित कैलाश फरार है और गिरफ्तार आरोपित पकिया को ही करंट लगा है। इस घटना के बाद पीएसआई राठौड़ ने टाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। देर रात को पुलिस ने गुल्ला को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर चार दिन का रिमांड प्राप्त किया है।

Home / Surat / चढ़ गया बिजली के खंभे पर, लगा करंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो