scriptमोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार | One arrested for theft of motorcycle | Patrika News
सूरत

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

गिरोह में और भी लोग शामिल

सूरतMar 15, 2019 / 09:38 pm

Sunil Mishra

patrika

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार


दमण. पुलिस ने दमण के पातलिया चेकपोस्ट पर चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। दमण पुलिस के अनुसार 14 मार्च को गीरमा लकसी भुरकुट ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी मोटरसाइकिल नंबर जीजे 15 एएन 7369 शाम को देवका रोड के एक पिज्जा सेन्टर के पास पार्क की थी। जिसे कोई चुरा ले गया है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों से तलाश की और सभी चेकपोस्ट को सूचना दी गई। पातलिया चेकपोस्ट से यह मोटरसाइकिल मोटाराम सुजाराम, निवासी भरवाड कॉलोनी सूरत लेकर जा रहा था। उससे मोटरसाइकिल के कागज के बारे में पूछा तो घबरा गया और चोरी की बात कबूल की। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में और भी लोग शामिल हैं, जिसकी जांच की जा रही है।
दो युवतियांं हुईं गायब
सिलवासा. पिछले एक माह में दो युवतियों के गायब होने की शिकायत थाने में दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार दुधनी रुईपाड़ा निवासी मनीषा राजू बोरसा (22 वर्ष) 17 जनवरी को सवेरे साढ़े दस बजे घर में बिना बताए कहीं चली गई। परिजनों ने उसकी खोज रिश्तेदार और परिचित आदि सभी जगह की, लेकिन कोई पता नहीं चला है। बाद में खानवेल पुलिस में 8 फरवरी को गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया।
दूसरी घटना रखोली आउटपोस्ट की है, जहां रखोली पटेलपाड़ा में भरतभाई की चाल में किराए पर रहने वाली संध्या अमोल पाटिल 7 फरवरी को अपने चार वर्षीय पुत्र विराज पाटिल को घर पर ही छोडक़र कहीं निकल गई, जो आज तक नहीं लौटी है। उसके पति अमोल पाटिल ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। संध्या महाराष्ट्र के जलगांव जिले के वीरवाड़ा गांव की मूल निवासी है। वह मराठी के साथ हिन्दी बोल लेती है। मां के अभाव में मासूम विराज की हालत खराब हो गई है। पुलिस ने गुमशुदा युवतियों की फोटो आसपास के थानों में भी भेजी है।

Home / Surat / मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में एक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो