मीटिंग में तय हुए बिन्दू, अब मनपा करेगी निर्णय

सांसद कार्यालय में एसओपी सिलसिले में बैठक के बाद प्रशासन को सौंपे तय बिन्दू की सूची

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 06 Jul 2020, 09:03 PM IST

सूरत. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को ध्यान में रख कपड़ा बाजार के व्यापारिक संगठनों के साथ बातचीत का सिलसिला सोमवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। बातचीत में तय बिन्दू मनपा आयुक्त को भेजे गए हैं और अब वे स्टंडर्ड ऑपरेटिव प्रोड्यूसर में सुधार के साथ कपड़ा उद्योग के लिए नोटिफिकेशन के रूप पेश करेंगे।
कपड़ा बाजार में कोविड-19 की गाइडलाइन को स्टंडर्ड ऑपरेटिव प्रोड्यूसर भी व्यापारियों के सुझाव आदि से पुख्ता बनाए जाने के उद्देश्य से सोमवार सुबह 11 बजे सांसद सीआर पाटिल के जनसम्पर्क कार्यालय में कपड़ा बाजार के व्यापारिक संगठनों के साथ बैठक रखी गई। बैठक में कई अहम बिन्दुओं पर व्यापारिक सहमति ली गई और उन्हें बाद में मनपा आयुक्त बंछानिधि पाणी के पास भेजा गया। इसमें मार्केट परिसर के प्रत्येक क्षेत्र में मास्क बगैर व गाइडलाइन की अवहेलना करने वाले लोगों की गतिविधि पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरों से कड़ाई से सतर्कता बरतने को प्रमुखता दी गई बताई है। बैठक में विधायक विवेक पटेल, हर्ष संघवी, झंखना पटेल व संगीता पाटिल भी मौजूद थी। इनके अलावा फैडरेशन ऑफ सूरत टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएसन के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, रंगनाथ सारड़ा, पुरुषोत्तम अग्रवाल साउथ गुजरात टैक्सटाइल ट्रेडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सांवरप्रसाद बुधिया, मंत्री सुनीलकुमार जैन, सूरत एयरपोर्ट अथॉरिटी मेम्बर कैलाश हाकिम समेत अन्य मौजूद थे।

बनाई है रूपरेखा


कपड़ा बाजार में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कोविड-19 की गाइडलाइन का सख्ती से पालन जरूरी है। इसके लिए तैयार एसओपी में कुछ नए बिन्दू जोड़े गए हैं, जिन्हें प्रशासन घटा-बढ़ाकर नोटिफिकेशन के रूप में लोगों के समक्ष रखेगा।
सीआर पाटिल, सांसद, नवसारी संसदीय क्षेत्र

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned