लोगों से सूराग देने के लिए पुलिस की सोशल मीडिया पर अपील

लोगों से सूराग देने के लिए पुलिस की सोशल मीडिया पर अपील

Sandip Kumar N Pateel | Publish: Aug, 12 2018 01:22:50 PM (IST) Surat, Gujarat, India

पांडेसरा से बच्ची का हत्या किया हुआ शव बरामद होने का मामला, पांच दिन बाद भी बच्ची की शिनाख्त करने में पुलिस विफल, इससे पहले मां-बेटी के शव मिलने के मामले में जानकारी होने के बावजूद लोगों ने पुलिस को नहीं दी थी जानकारी

सूरत. पांडेसरा के जियाव से बच्ची का हत्या किया हुआ शव मिलने के मामले में बच्ची की शिनाख्त और हत्यारे के सूराग के लिए पांच दिनों में हर संभव प्रयास करने के बावजूद पुलिस कोई जानकारी जुटाने में सफल नहीं रही है, तब पूर्व की वारदात से अनुभव लेते हुए अब पुलिस सोशल मीडिया से सूराग देने के लिए अपील करने के साथ ही जानकारी देने वाली पहचान पूूरी तरह गुप्त रखने का भरोसा दे रही है।

 

सोशल मीडिया पर पुलिस ने जारी किया मैसेज


सूरत पुलिस की प्रिवेंशन ऑफ क्राइम ब्रांच की ओर से रविवार को सोशल मीडिया पर लोगों से अपील करता हुआ एक मैसेज वायरल किया गया है। मैसेज में पुलिस ने लिखा है कि 7 अगस्त को तीन से चार साल की बच्ची का हत्या किया हुआ शव बरामद हुआ। बच्ची की शिनाख्त के लिए पुलिस की ओर सामाजिक संगठनों की ओर से कई प्रयास किए गए, लेकिन अब तक ना तो बच्ची के बारे में ना तो बच्ची के हत्यारे के बारे में कोई जानकारी मिल पाई है। पुलिस की अपील है कि यदि कोई इस संबंध में जानकारी होते हुए भी डर के मारे छीपा रहा हो तो उन्हें भरोसा दिया जाता है कि पुलिस जानकारी देने वाले की पहचान पूरी तरह गुप्त रखेगी। साथ ही शिवसेना की ओर से 10 हजार रुपए की राशि इनाम में दी जाएगी।


मां-बेटी के शव मिलने की घटना में लोगों ने नहीं दी थी जानकारी


इससे पहले पांडेसरा के जियाव-बुडिया क्षेत्र से ही राजस्थान की मां-बेटी के शव बरामद हुए थे। इस घटना में भी पुलिस ने बच्ची के पोस्टर छपाए कर कई जगह लगाए थे। साथ ही हजारों घरों में जाकर बच्ची की तस्वीर लोगों को दिखाई थी, इसके बावजूद किसी ने कोई जानकारी नहीं दी थी। जबकि, बच्ची को जिस घर में कैद रखा गया था, वहां भी पुलिस लोगों से पूछताछ के लिए गई थी, लेकिन डर के मारे जानकारी होते हुए भी लोगों ने मौन रहना उचित समझा था। ऐसे में इस मामले में भी लोग डर के मारे नहीं बोल रहे होने की पुलिस को आशंका है, जिससे पुलिस ने जानकारी देने वाले की पहचान पूरी तरह गुप्त रखने का भरोसा दिया है।


12 हजार घरों तक पहुंची पुलिस


बच्ची की शिनाख्त और हत्यारे के सूराग के लिए अब तक पुलिस पांडेसरा समेत विभिन्न क्षेत्रों में डोर टू डोर पहुंची है। पुलिस के मुताबिक अब तक 12 हजार से अधिक घरों में जाकर लोगों को बच्ची की तस्वीर दिखाई जा चुकी है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है।

जानकारी देने के लिए इन नंबरों पर संपर्क करने की अपील


पीसीबी पुलिस निरीक्षक - 98२४८६३३९९
०२६१-२२४४४५०
एएसआई रमेशभाई- ९८७९५४४२२४
हैड कांस्टेबल इम्तियाज- ९८२५१७४८९३
हैड कांस्टेबल संतोष- ८७३४९०००१३
हैड कांस्टेबल राकेश- ९८२४०२२४८३

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned