scriptपुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पिछा करके गांजा तस्कर को धरदबोचा | Police stalking the cannabis smuggler in film style | Patrika News
सूरत

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पिछा करके गांजा तस्कर को धरदबोचा

कीम से अंकलेश्वर तक बिछा है गांजा खरीदने व बेचने का व्यापार

सूरतSep 18, 2019 / 09:50 pm

Sanjeev Kumar Singh

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पिछा करके गांजा तस्कर को धरदबोचा

पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पिछा करके गांजा तस्कर को धरदबोचा

बारडोली.

ओलपाड तहसील के कुडसद कारेली रोड पर ग्रामीणों ने छापेमारी कर गांजा की तस्करी कर रहे तीन जनों को रंगेहाथ पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने तीनों से पूछताछ के बाद एक मकान में छिपाया गया 2.80 लाख रुपए का गांजा बरामद किया।
IND vs SA : दक्षिण अफ्रीका ने भारत के सामने रखा जीत के लिए 150 रनों का लक्ष्य

जानकारी के अनुसार सूरत जिला की ओलपाड तहसील के कुडसद-कारेली रोड पर पिछले कुछ समय से अज्ञात वाहनों की आवाजाही के साथ संदिग्ध प्रवृत्ति होने की जानकारी मिली थी। इसी आधार पर ग्रामीणों ने खेत में काम कर रहे मजदूरों को संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर नजर रखने को कहा था। बुधवार सुबह कुडसद कारेली रोड पर एक संदिग्ध कार और रिक्शा आया और कार से कुछ सामान रिक्शा में भरा जाने लगा। मजदूरों की इसकी सूचना दी तो ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंच गए और तीन जनों को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।
हरे निशान पर बंद हुए शेयर बाजार, सेंसेक्स 83 और निफ्टी में 23 अंकों की बढ़त


पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ओलपाड तहसील के सायण और मूल रूप से उड़ीसा के गंजाम जिला निवासी प्रमोदकुमार मंगुलकुमार बिसवाल, गंगा नारायण परिडा (27) और पलसाणा तहसील के जोलवा एवं मूल उत्तर प्रदेश के फैजाबाद निवासी रिक्शा चालक दुर्गा प्रसाद रमाकांत की निशानदेही पर कुडसद गांव स्थित वैभव रो-हाउस में एक मकान में छापेमारी की। पुलिस ने यहां से करीब छह किलो गांजा बरामद किया, जिसकी बाजार कीमत २.८० लाख रुपए बताई गई। आरोपियों ने बताया कि इसकी सप्लाई सूरत शहर-जिले में करते थे। पकड़ा गया जत्था कीम हाइवे से जगदीश लेता और उसे अंकलेश्वर के इमरान को दिया जाना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो