scriptफरार स्वामी की तलाश में पुलिस टीम सौराष्ट्र रवाना | Police team to Saurashtra looking for absconding swami | Patrika News
सूरत

फरार स्वामी की तलाश में पुलिस टीम सौराष्ट्र रवाना

– गुरुकुल में नौंवी कक्षा छात्र से छेड़छाड़ का मामला

सूरतApr 17, 2019 / 09:39 pm

Dinesh M Trivedi

file

फरार स्वामी की तलाश में पुलिस टीम सौराष्ट्र रवाना

सूरत. वेड रोड के स्वामीनारायण संप्रदाय के गुरुकुल में नौवीं कक्षा के एक छात्र से छेड़छाड़ के आरोपी स्वामी पतित पावन की तलाश में कतारगाम पुलिस ने बुधवार को एक टीम सौराष्ट्र रवाना कर दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि स्वामी पतीत पावन सौराष्ट्र के अमरेली मूल निवासी है। उसके सौराष्ट्र भाग जाने की आशंका के चलते टीम भेजी गई है। गौर तलब है स्वामी पतित पावन (40) द्वारा एक चौदह वर्षीय छात्र के साथ छेड़छाड़ की थी। गत ७ अप्रेल को सुबह दस बजे उसने पीडि़त को अपने कमरे में बुलाया और फिर अश्लील हरकतें की। उसके बाद सोमवार को दोपहर में फिर उसने उसे प्रोजेक्टर रूम में एसी बंद करने के बहाने बुलाया। फिर एकांत में अपने पास बिठा कर उसके गुप्तागों से छेड़छाड़ की। उसके इरादों को भांप कर पीडि़त छात्र ने दरवाजे पर आहट होने का बहाना किया और भाग निकला। गुरुकुल ने निकल शाम को वह अपने घर पहुंचा और अपनी माता को पूरी घटना के बारे में बताया। इस संबंध में बच्चे के परिजनों से शिकायत मिलने पर मंगलवार शाम कतारगाम पुलिस ने स्वामी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

सीसी टीवी डेटा व कई लोगो के बयान लिए


इस घटना के बाद जांच में जुटी कतारगाम पुलिस ने बुधवार को भी गुरुकुल में छानबिन की पुलिस टीम ने जिस दिन यह घटना हुई थी। उस दिन के गुरुकुल के सीसी टीवी फुटेज जुटाए। जिनकी पड़ताल की जा रही है वहीं गुरुकुल के छात्रों व अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए जा रहे है। हालांकि पूछताछ में व फुटेज में क्या तथ्य सामने आए है इस बारे में पुलिस कोई जानकारी नहीं दे रही है।

Home / Surat / फरार स्वामी की तलाश में पुलिस टीम सौराष्ट्र रवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो