पुलिसकर्मी भी दिखाएंगे अपने डोलो का दम


- सूरत में गुजरात के पुलिसकर्मियों व युवाओं के लिए होगी प्रतियोगिता
- There will be a competition for the policemen and youth of Gujarat in Surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 05 Mar 2021, 10:40 AM IST


सूरत. युवाओं को नशाखोरी से बचाने व स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के उदेश्य से पुलिस ने पहली बार गुजरात स्टेट बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन व गुजरात स्टेट पॉवर लिफ्टिंग एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में पुलिसकर्मियों व आम लोगों के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया है। जिसमें मिस्टर गुजरात व मिस्टर पुलिस चुने जाएगें।

पांच से सात मार्च के दौरान यह प्रतियोगिता मजूरा गेट स्थित दयालजी आश्रम व पुलिस परेड़ ग्राउन्ड में आयोजित होगी। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जारी है। पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने बताया कि बॉडी बिल्डिंग में छह व पॉवर लिफ्टिंग में आठ श्रेणियां रखी गई है। विजेताओं को करीब सात लाख रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।

प्रतियोगिता में पद्मश्री व मिस्टर यूनिवर्स प्रेमचंद डोगरा मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित रहेंगे। प्रतियोगिता में कोविड-19 गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। कोरोना काल में लंबे समय तक जिम और व्यायाम शालाएं बंद रहने से परेशानियां हुई है। इस प्रतियोगिता के जरिए युवा फिर स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होंगे।

उन्होंने बताया हमारा प्रयास शहर को ड्रग फ्री बनाना है। युवा ड्रग्स छोड़े और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें और बड़ी संख्या में प्रतियोगिता में हिस्सा लें।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned