दुबई में गूंजा मां भगवती का जयकारा

दुबई में गूंजा मां भगवती का जयकारा
दुबई में गूंजा मां भगवती का जयकारा

Dinesh O.Bhardwaj | Publish: Oct, 06 2019 08:57:15 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

भगवती जागरण आयोजित

सूरत. नवरात्र पर्व के मौके पर जहां देश में मां भगवती की आराधना धूमधाम से की जा रही है वहीं, दुबई में मां भगवती के जागरण का आयोजन श्रद्धालुओं की ओर से किया गया। दुबई प्रवासी व राजस्थान निवासी गणेश सुथार, हनुमान सुथार की ओर से भगवती जागरण का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इसमें सम्पत दाधीच, श्रवण धामू, राधेश्याम द्वारका, डॉ. पीडी सुथार आदि ने भजनों की प्रस्तुति दी। अमराराम जांगिड़ के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान गायकों समेत अन्य मेहमानों को सम्मानित किया गया।

पूर्व आईपीएस रहेंगे मौजूद


विजयादशमी पर्व के मौके पर मंगलवार को सुथार समाज चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से आयोजित दशहरा महोत्सव में पूर्व आईपीएस सांगाराम जांगिड़ समेत अन्य मेहमान मौजूद रहेंगे। महोत्सव का आयोजन भटार के महादेवनगर में दोपहर एक बजे से किया जाएगा और इस दौरान समाज के प्रतिभावान सम्मानित होंगे। महोत्सव में शामिल पूर्व आईपीएस सांगाराम जांगिड़ ने बावरिया गेंग को खत्म किया था और इनके जीवन पर तमिल में बनी थीरन (सिंघम) फिल्म खूब चर्चित रही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned