राष्ट्रपति पंद्रह दिसंबर को केवडिय़ा आएंगे

राष्ट्रपति पंद्रह दिसंबर को केवडिय़ा आएंगे

Sunil Mishra | Publish: Dec, 08 2018 10:13:45 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India


सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर होने वाले कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा


नर्मदा. सरदार वल्लभभाई पटेल की पुण्यतिथि पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पंद्रह दिसंबर को नर्मदा जिले के केवडिय़ा में आएंगे। राष्ट्रपति के दौरे को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हंै।
शनिवार को नर्मदा जिला कलक्टर आरएस.निनामा की अध्यक्षता में अधिकारियों के साथ कलक्टर सभागार में बैठक हुई। जिला कलक्टर ने बताया कि राष्ट्रपति के कार्यक्रम को देखते हुए बाइस समितियां बनाई गई हैं। राष्ट्रपति वॉल ऑफ यूनिटी के पास आयोजित होने वाली प्रार्थना सभा में शामिल होने के साथ ही केवडिय़ा में बनने वाले नए रेलवे स्टेशन का भूमि पूजन भी करेंगे।

केवडिय़ा में जुटेंगे देशभर के डीजीपी
नर्मदा. केवडिय़ा में बनी विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास तीन दिनों तक देश के सभी प्रदेशों के पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था सहित विविध विषयों पर मंथन करेंगे। डीजी स्तर की कॉन्फ्रेंस २० से २२ दिसम्बर तक आयोजित होगी। इसमें प्रधानमंत्री के साथ गृह मंत्री भी हिस्सा लेंगे। डीजी स्तर की बैठक को ध्यान में रखकर केवडिय़ा में तैयारियां की जा रही हैं। माना जा रहा है कि इसमें हाल ही हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणामों तथा आगामी दिनों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी कानून-व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जा सकता है।

फोन पर इनाम का झांसा देकर बैंक खाते से २० हजार किए पार
सूरत. कपड़ा व्यापारी को फोन पर बीस हजार रुपए का इनाम लगने का झांसा देकर एक जने ने उसके बैंक खाते से २० हजार रुपए पार कर दिए। इस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक डुंभाल वृंदावन रो हाउस निवासी अतुल माली की रिंग रोड स्थित सांई आशाराम मार्केट में कपड़े की दुकान है। गत ४ दिसम्बर की शाम अतुल के मोबाइल पर कॉल आया और फोन करने वाले ने बताया कि उसे २० हजार रुपए इनाम लगा है। फोन पर उसने एक लिंक भेज कर उसे फॉलो करने के लिए कहा। अतुल ने उस पर भरोसा कर उसके बताए गए निर्देशों का पालन किया तो भीम एप्लीकेशन के जरिए उसके आइसीआइसीआइ बैंक खाते से २० हजार रुपए निकल गए। शुक्रवार रात अतुल ने सलाबतपुरा थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

Ad Block is Banned