scriptवड़ापाव नहीं मिलने पर कैदी उतरा भूख हड़ताल पर | Prisoner landed on hunger strike due to no relief | Patrika News
सूरत

वड़ापाव नहीं मिलने पर कैदी उतरा भूख हड़ताल पर

इलाज के बाद वापस जेल भेजा
मोटी दमण सब जेल

सूरतAug 25, 2019 / 07:17 pm

Sunil Mishra

वड़ापाव नहीं मिलने पर कैदी उतरा भूख हड़ताल पर

वड़ापाव नहीं मिलने पर कैदी उतरा भूख हड़ताल पर


दमण. मोटी दमण सब जेल में बंद एक कैदी नाश्ते में वड़ापाव नहीं मिलने पर भूख हड़ताल पर उतर गया। उसका मरवड़ अस्पताल में इलाज कराने के बाद फिर से जेल भेजा गया। सूत्रों के अनुसार दमण जेल में बंद कैदी पूर्ण ओमप्रकाश ने वड़ापाव खाने की जिद की गई, लेकिन यह जेल के मेन्यू में शामिल नहीं होने के कारण उसको वड़ापाव नहीं दिया गया। इसके बाद कैदी दो दिन तक भूख हड़ताल पर रहा और उसने खाना भी नहीं खाया। मोटी दमण जेल से मरवड़ अस्पताल लाया गया। खाना नहीं खाने से उसका डायबिटीज लो हो गया। डॉक्टरों ने उसको दवा लेकर रातभर रखा और सुबह अस्पताल से छुट्टी देकर वापस जेल भेजा गया। जेल अधीक्षक ने बताया कि जो मेन्यू में है, वही दिया जाएगा। आज कोई कैदी वड़ापाव मांग रहा है तो कल कोई पिज्जा की मांग करेगा।

विजलपोर से साइकिल चोर गिरफ्तार
नवसारी. विजलपोर के दत्त मंदिर समीप से नवसारी एलसीबी पुलिस ने एक साइकिल चोर को गिरफ्तार किया है। उसने पूछताछ में अन्य 6 साइकिलों की चोरी कबूली है।
नवसारी लोकल क्राइम ब्रांच का दल गुरुवार विजलपोर क्षेत्र में गश्त पर था। उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि शहर के शिवाजी चौक से रेलवे फाटक जाने वाले मार्ग पर दत्त मंदिर के पास एक व्यक्ति चोरी की साइकिल के साथ खड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उससे साइकिल के बारे में पूछताछ की। विजलपोर के विठ्ठल मंदिर के पीछे रेल राहत कॉलोनी में रहते राधेश्याम गिरजाशंकर लुहार ने पुलिस के समझ साइकिल चोरी की होना कबूला। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अन्य 6 साइकिलें भी चोरी करना तथा उन्हें विजलपोर रेलवे कॉलोनी के एक खंडहर बने सरकारी क्वाटर्स में छिपाना स्वीकारा। पुलिस ने मौके से 6 साइकिलें मिलाकर कुल 14 हजार की साइकिलें बरामद की। चोरी की साइकिल के मामले में विजलपोर थाने में प्राथमिकी दर्ज होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को अधिक जांच के लिए विजलपोर पुलिस को सौंपा है।

Home / Surat / वड़ापाव नहीं मिलने पर कैदी उतरा भूख हड़ताल पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो