scriptबिजली कंपनी के कर्मचारिओ का विरोध प्रदर्शन | Protest against the employees of the power company | Patrika News
सूरत

बिजली कंपनी के कर्मचारिओ का विरोध प्रदर्शन

suratकर्मचारियों का 17 जनवरी से काली पट्टी बांधकर विरोध का ऐलान

सूरतJan 16, 2021 / 06:10 pm

विनीत शर्मा

बिजली कंपनी के कर्मचारिओ का विरोध प्रदर्शन

बिजली कंपनी के कर्मचारिओ का विरोध प्रदर्शन

बारडोली. तापी जिला के व्यारा मे दक्षिण गुजरात विज कंपनी के कर्मचारियों ने सातवें वेतन आयोग की मांगें पूरी नहीं होने पर शनिवार को मध्यावकाश में प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

यह प्रदर्शन गुजरात ऊर्जा निगम लिमिटेड के तहत आने वाली सात कंपनियों के कर्मचारियों की ऊर्जा संयुक्त संकलन समिति के तत्वावधान में किया गया। सातवें वेतन आयोग के अलाउंस नहीं दिये जाने से कर्मचारियों में रोष है। कर्मचारियों का कहना है कि वर्ष 2016 से अलाउंस नहीं दिया गया है। पहले ही चेतावनी दी थी कि 15 जनवरी 2021 तक निर्णय उनके पक्ष में नहीं हुआ तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।
गुजरात ऊर्जा विकास निगम ने इस मामले पर अब तक कोई फैसला नहीं किया है। इसके विरोध में बिजली कंपनी के कर्मचारी शनिवार को मध्यावकाश में कार्यालय के बाहर जमा हुए और प्रदर्शन कर नारेबाजी की। उन्होंने ऐलान किया कि 17 जनवरी से काली पट्टी बांधकर विरोध किया जाएगा। इसके बाद भी मांग नहीं मानी गई तो 21 जनवरी को सभी कर्मचारी मास सीएल पर जाएंगे।
दुर्घटना मे विद्युतकर्मी की मौत

व्यारा तहसील के कपुरा गांव निवासी सुभाष दिनु गामित दक्षिण गुजरात विज कंपनी की वालोड ऑफिस में लाइनमैन है। शनिवार को स्कूटर पर वालोड जाते समय कपुरा-रूपवाड़ा रोड से गुजर रहा था तभी कपुरा गांव की सीमा में सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। गंभीर रूप से घायल सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पत्नी अमिता की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो