RAPE : 15 वर्षीय किशोरी को घर बुलाया और दरवाजा बंद कर बलात्कार किया

RAPE : 15 वर्षीय किशोरी को घर बुलाया और दरवाजा बंद कर बलात्कार किया

- भेस्तान इलाके में हुई घटना, पांडेसरा थाने में मामला दर्ज

# टेस्ट ड्राइव के बहाने स्कूटर ले उड़ा था, पकड़ा गया

# युवक का मोबाइल फोन ले उड़े बाइकर्स

By: Dinesh M Trivedi

Published: 07 May 2021, 11:05 AM IST

सूरत. भेस्तान इलाके में एक 15 वर्षीय किशोरी को पड़ोस के युवक ने बहला-फुसला कर अपने घर बुलाया और फिर दो घंटे तक घर में कैद रख कर उसके साथ बलात्कार किया। पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक भेस्तान भैरवनगर निवासी देवेंद्र खोइवाल ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया। बुधवार शाम पांच बजे उसने बहला-फुसला कर किशोरी को अपने घर में बुलाया और दरवाजा बंद कर लिया। आरोप है कि शाम सात बजे तक कैद रखकर देवेंद्र ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके चंगुल से छूटने पर पीडि़ता ने परिजनों को इस बारे में बताया। पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि देवेंद्र राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के पोटला गांव का मूल निवासी है।
----------

टेस्ट ड्राइव के बहाने स्कूटर ले उड़ा था, पकड़ा गया


सूरत. क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पूर्व एक ऑटो गैरेज से टैस्ट ड्राइव के बहाने स्कूटर लेकर फरार हुए युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से स्कूटर जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक वराछा गजेरा पार्क शिल्पा अपार्टमेंट निवासी आरोपी केवल तेजाणी ने अश्वनी कुमार रोड पर बजरंग ऑटो गैरेज चलाने वाले अजय कुंभाणी के पास आया था। अजय और उनके पार्टनर जयन्ती को गैरेज के सामने सडक़ पर पार्क बाइक दिखाते हुए एक्सचेंज में स्कूटर लेने की बात की।

अजय ने उन्हें गैरेज में रखा स्कूटर दिखाया जिसे वह टैस्ट ड्राइव के लिए ले गया। अजय ने सोचा कि उसकी बाइक तो सामने रखी है इसलिए ड्रावइ पर जाने दिया। जब वह लौटकर नहीं आया तो छानबीन में पता चला कि वह बाइक किसी और की थी। अजय ने वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। क्राइम ब्रांच ने उसे ढूंढ निकाला। वह स्कूटर की नम्बर प्लेट निकाल कर घूम रहा था। पुलिस ने बताया कि वह पहले भी इस तरह की धोखाधड़ी के मामले में पकड़ा जा चुका है।
---------------
युवक का मोबाइल फोन ले उड़े बाइकर्स


सूरत. अमेजिया के निकट शातिर बाइकर्स दोपहर का खाना खाने जा रहे एक युवक के हाथ से उसका मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए। घटना के संबंध में उत्राण सिल्वर ग्रीन रेजिडेंसी निवासी पीडि़त कमलेश घानाणी ने पुणागाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक दोपहर कमलेश अमेजिया के निकट फैक्ट्री से दोपहर को खाना खाने जा रहा था। उसी दौरान पीछे से बाइक पर आए दो युवकों ने हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया और फरार हो गए।
------------------------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned