scriptRAPE : लॉक डाउन के दौरान पन्द्रह वर्षीय किशोरी को गर्भवती बनाया | RAPE: 15-year-old teenager pregnant during lock down | Patrika News
सूरत

RAPE : लॉक डाउन के दौरान पन्द्रह वर्षीय किशोरी को गर्भवती बनाया

– उत्तरप्रदेश के युवक के खिलाफ पुणागाम में बलात्कार का मामला दर्ज
RAPE: 15-year-old teenager pregnant during lock down
Rape case registered against youth of Uttar Pradesh in Punagaam

सूरतJun 09, 2020 / 09:49 pm

Dinesh M Trivedi

RAPE : जयपुर ले जाकर युवती को बंधक बनाया, दो माह तक दुष्कर्म

RAPE : जयपुर ले जाकर युवती को बंधक बनाया, दो माह तक दुष्कर्म


सूरत. नवा कमेला क्षेत्र में लॉक डाउन के दौरान एक पन्द्रह वर्षीय किशोरी से बलात्कार कर उसे गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पुणागाम पुलिस ने एक प्रवासी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के अयोध्या के मूल निवासी कुलदीप यादव ने पन्द्रह वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया। नवा कमेला क्षेत्र की झोपड़पट्टी में किराए के कमरे में रहने वाला कुलदीप एम्ब्रोयडरी कारखाने में काम करता था।
लॉक डाउन होने पर उसने पडोस में रहने वाली पीडि़ता को बहला फुसला कर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। लेकिन उसने इस बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया। दो माह का गर्भ होने पर कुछ दिन पूर्व उसके पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे अस्पताल ले गए।
अस्पताल में उसके गर्भवती होने का खुलासा होने पर पुलिस ने चाइल्ड हेल्प लाइन की कार्यकर्ताओं की मदद से उसकी पूछताछ की। पूछताछ में कुलदीप का नाम सामने आने पर पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि कुलदीप लॉक डाउन में छूट मिलने के बाद अपने गांव भाग गया था।

Home / Surat / RAPE : लॉक डाउन के दौरान पन्द्रह वर्षीय किशोरी को गर्भवती बनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो