scriptRATH YATRA : रथयात्रा के चलते जीटीयू को स्थगित करनी पड़ी परीक्षा | RATH YATRA : GTU had to postpone examination due to Rath Yatra | Patrika News
सूरत

RATH YATRA : रथयात्रा के चलते जीटीयू को स्थगित करनी पड़ी परीक्षा

– विद्यार्थियों की सुविधा के लिए 1 जुलाई की परीक्षाएं 2 जुलाई को होगी आयोजित

सूरतJul 01, 2022 / 07:23 pm

Divyesh Kumar Sondarva

RATH YATRA : रथयात्रा के चलते जीटीयू को स्थगित करनी पड़ी परीक्षा

RATH YATRA : रथयात्रा के चलते जीटीयू को स्थगित करनी पड़ी परीक्षा

गुजरात टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (जीटीयू) Gujarat Technological University की ओर से इन दिनों विभिन्न पाठ्यक्रमों की परीक्षा ली जा रही हैं। 1 जुलाई को भी कई पाठ्यक्रमों की परीक्षा थी। रथयात्रा Rath Yatra के चलते परीक्षा केंद्रों पर विद्यार्थियों को जाने में दिक्कत हो सकती होने के चकते जीटीयू Gujarat Technological University ने 1 जुलाई की सभी परीक्षाओं को स्थगित कर दिया।
जीटीयू Gujarat Technological University की 1 जुलाई को बीई, आर्किटेक्ट, फार्मेसी, बी.वोकेशन के साथ कई पाठ्यक्रमों की परीक्षा थी। इसके साथ साथ कई पाठ्यक्रमों की प्रायोगिक परीक्षा भी थी। परीक्षा की तिथि घोषित करने के बाद जीटीयू को ध्यान आया की गुजरात के सूरत और अहमदाबाद के साथ कई शहरों में रथयात्रा Rath Yatra निकाली जाएगी। जिसके कारण कई रास्ते बंद हो सकते हैं। इस वजह से परीक्षा केंद्रों पर विद्यार्थियों को पोहंचने में दिक्कत हो सकती है। इस वजह से अंतिम समय पर जीटीयू ने 1 जुलाई की सभी परीक्षाओं को स्थगित करना पड़ा। स्थगित की गई परीक्षाओं को 2 जुलाई को आयोजित की जाएगी। इसके लिए अलग से नया हॉल टिकट जारी नहीं किया जाएगा। पुराने हॉल टिकट पर ही विद्यार्थियों को परीक्षा में बैठने दिया जाएगा।

जीटीयू के कोर्स के लिए पंजीकरण शुरू हुआ:
जीटीयू Gujarat Technological University ने फार्मा.डी, इंटीग्रेटेड एमबीए-एमसीए, पार्ट टाइम एमबीए, डिप्लोमा इन वोकेशनल, बैचलेअर इन वोकेशनल, बैचलर इन डिजाइन, इंटीग्रेटेड इन एमएससी आईटी, बैचलर इन इंटीरियर डिजाइन जैसे कई नए कोर्स शुरू किए हैं। इनमें प्रवेश के लिए विद्यार्थियों को 15 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकरण करने का निर्देश दिया गया है। कोर्स से जुड़े सारी जानकारी, प्रवेश योग्यता भी जारी की गई है। कोर्स की विस्तृत जानकारी के लिए वेबसाइट पर फोन नंबर भी जारी किया गया है।

Home / Surat / RATH YATRA : रथयात्रा के चलते जीटीयू को स्थगित करनी पड़ी परीक्षा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो