scriptलिफ्ट खुलने से गिरकर हुई मौत मामले में रिपोर्ट दर्ज | Report filed in the death case falling from lift open | Patrika News
सूरत

लिफ्ट खुलने से गिरकर हुई मौत मामले में रिपोर्ट दर्ज

25 अक्टूबर2018 की घटनाएनसीसी के कर्नल को डाक पहुंचाने आए कैडेट की हुई थी मौत

सूरतMar 19, 2019 / 05:44 pm

Sunil Mishra

patrika

लिफ्ट खुलने से गिरकर हुई मौत मामले में रिपोर्ट दर्ज


नवसारी. तीघरा स्थित पाम स्प्रिंग विला अपार्टमेन्ट की लिफ्ट का दरवाजा खुलने से पैसेज में गिरकर एक व्यक्ति की मौत प्रकरण में पुलिस ने सोसायटी के अध्यक्ष समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
25 अक्टूबर 2018 को अपार्टमेन्ट की पांचवी मंजिल पर रहने वाले एनसीसी के कर्नल एसआर नायर को तीघरा एनसीसी बटालियन का कैडेट राजेश कल्याण सिंह यादव निवासी शिवपुरी, मध्यप्रदेश डाक देने गया था। उसके साथ अपार्टमेन्ट का वाचमैन भी गया था। फ्लैट की डोरबेल बजाने पर भी जब कर्नल ने दरवाजा नहीं खोला तो वाचमैन ने राजेश को नीचे चलने को कहा। इस दौरान राजेश सीढिय़ों से ही नीचे उतरने लगा। इसके बाद वाचमैन लिफ्ट से नीचे उतर आया। उसके कुछ देर बाद ही जोर से आवाज सुनकर वाचमैन ने जांच की तो लिफ्ट ग्राउन्ड और पहले माले के बीच अटक गई थी। उसने लिफ्ट का दरवाजा खोला तो अंदर कोई नहीं था। जब लिफ्ट को ऊपर किया तो कर्नल को डाक देने आया जवान लिफ्ट की पैसेज में औंधे मुंह गिरा पड़ा था। उसके सिर पर गंभीर चोट आने पर मौत हो गई थी। उस दौरान सोसायटी के अध्यक्ष अश्विन चंदेल और समीर शाह ने मौत को लेकर आशंका जताई थी और लिफ्ट में खराबी न होने का दावा किया था। लेकिन पुलिस की इतने दिनों की जांच के बाद मृतक की पत्नी अनीता यादव की शिकायत पर अश्विन चंदेल और समीर शाह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।

Home / Surat / लिफ्ट खुलने से गिरकर हुई मौत मामले में रिपोर्ट दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो