कर्नाटक के बाद एमपी में मिली जिम्मेदारी

कर्नाटक के बाद एमपी में मिली जिम्मेदारी

Dinesh O.Bhardwaj | Publish: Nov, 10 2018 08:57:06 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:57:07 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

इंदौर संभाग की 16 सीटों पर भाजपा के पक्ष में करेंगे सांसद पाटिल समेत अन्य कार्यकर्ता प्रचार

सूरत. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के सेमिफाइनल में भाजपा की ओर से नवसारी के सांसद सीआर पाटिल को मध्यप्रदेश के इंदौर संभाग में पार्टी की प्रचार कमान संभालने का मौका दिया गया है। पाटिल अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ इंदौर संभाग की 16 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचारकार्य करेंगे।
हाल में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान के विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से जारी है। विधानसभा चुनाव का असर लघु भारत सूरत में भी पिछले दिनों से ही देखने को मिल रहा है। इसी सिलसिले में स्थानीय सांसद सीआर पाटिल को भाजपा ने मध्यप्रदेश के इंदौर संभाग की 16 सीटों में प्रचार कमान सौंपी है। सांसद पाटिल इससे पूर्व कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मैसुर संभाग में प्रचार की कमान संभाले थे और 60 साल में पहली बार 5 विधानसभा सीट पर पार्टी ने जीत हासिल की थी व 6 सीट पर मामूली अंतर से भाजपा हारी थी।
सूरत से मध्यप्रदेश में इंदौर संभाग की 16 सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के सिलसिले में अगले दो-तीन दिन में ङ्क्षलबायत विधानसभा समेत अन्य विधानसभा के सक्रिय कार्यकर्ता व पदाधिकारी रवाना होंगे। इनमें विधायक संगीता पाटिल, किशोर बिंदल, दिनेश पुरोहित, अमितसिंह समेत अन्य कई पार्षद व कार्यकर्ता शामिल रहेंगे।


10-10 जनों की टीम रहेगी


एक बार पहले वहां होकर आने के बाद कल फिर इंदौर जाऊंगा। पार्टी की रणनीति व विधानसभा की स्थिति के मुताबिक सूरत से 10-10 कार्यकर्ताओं की टीम इंदौर संभाग की सीटों पर प्रचार कार्य करेगी। 15 दिन के प्रचार कार्य के दौरान डेढ़ सौ से ज्यादा कार्यकर्ता वहां सक्रिय रहेंगे।
सीआर पाटिल, सांसद

सुंदरकाण्ड पाठ


श्री श्रीबालाजी सुंदरकाण्ड मंडल की ओर से सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन रविवार दोपहर दो बजे से परवत पाटिया की वकीलवाड़ी में किया जाएगा।
श्रीरामायण प्रचार मंडल, उधना की ओर से सुंदरकाण्ड पाठ का आयोजन रविवार शाम छह बजे से भराडिय़ा हाउस, ए-4, आशानगर सोसायटी, उधना में किया जाएगा।

अगली कहानी
Ad Block is Banned