scriptroad accident; जरा सी लापरवाही पड़ जान पर इस तरह पड़ी भारी | road accident, Car Accident Latest News, two dead on road, bike slip | Patrika News
सूरत

road accident; जरा सी लापरवाही पड़ जान पर इस तरह पड़ी भारी

लसाणा चौराहा के पास व्यापारी की कार पलट गई तो बलेश्वर रोड पर युवक की मोटर साइकिल फिसलने से हुआ हादसा, परिजनों में शोक

सूरतSep 24, 2019 / 08:04 pm

विनीत शर्मा

road accident; जरा सी लापरवाही पड़ जान पर इस तरह पड़ी भारी

patrika

बारडोली. सडक़ हादसों ने दो जिंदगियां लील लीं। जिले की पलासणा तहसील में मंगलवार को अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में मृत लोगों के परिजनों में शोक फैल गया। इन हादसों में कतारगाम के एक हार्डवेयर व्यापारी और बलेश्वर के एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। व्यापारी पलसाणा चौहारा के पास से गुजर रहा था, तभी उसकी कार पलट गई, जबकि युवक की मौत की वजह मोटर साइकिल फिसलना रही।
इस तरह चली आई मौत

पुलिस के मुताबिक मूलत: राजस्थान और कतारगाम में रह रहा जसाराम रिपाराम सिरवी हार्डवेयर का व्यापारी था। मंगलवार सुबह वह पत्नी के भाई मोलाराम कानाराम सिरवी को लेकर कार से बारडोली में माल पहुंचाने के लिए निकला था।
यह भी पढें- सडक़ दुर्घटना में एक की मौत

लौटते वक्त पलसाणा चौराहे के पास जसाराम का स्टीयरिंग से नियंत्रण हटा गया और कार सर्विस रोड की रैलिंग से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में जसाराम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथ बैठे मोलाराम को खरोच तक नहीं आई।
पलसाना सडक़ हादसा : सभी मृतकों की कर ली गई है शिनाख्त

दूसरे मामले में बलेश्वर इसरोली फलिया निवासी प्रवीण चिमन राठौड़ (22) किसी काम के लिए पलसाणा गया था। लौटते वक्त बलेश्वर रोड के ओवरब्रिज पर मोटर साइकिल फिसल गई। हादसे में गंभीर चोट लगने से प्रवीण की मौके पर ही मौत हो गई।

Home / Surat / road accident; जरा सी लापरवाही पड़ जान पर इस तरह पड़ी भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो