scriptबरसात ने बिगाड़ी सड़कों की हालत | roads cracks due to rain | Patrika News
सूरत

बरसात ने बिगाड़ी सड़कों की हालत

बड़े गड्ढों से दुर्घटना की आशंका

सूरतJul 14, 2018 / 09:21 pm

विनीत शर्मा

patrika

बरसात ने बिगाड़ी सड़कों की हालत

वांसदा. कई दिनों तक हुई मूसलाधार बरसात के कारण वांसदा से वघई को जोडऩे वाले स्टेट हाईवे की हालत एकदम खराब हो गई है। जगह जगह सड़क धंसने और गड्ढे होने से दुर्घटना की आशंका बढ़ गई है। सड़क की खराब हालत के कारण कई वाहनों के पलटने की घटनाएं भी चुकी हैं।
जानकारी के अनुसार इस मार्ग से बड़ी संख्या में पर्यटक सापुतारा जाते हैं। महाराष्ट्र से भी सब्जी व अन्य सामान लेकर बड़े बड़े वाहन इस मार्ग से आवागमन करते हैं। लेकिन सड़क के गड्ढे उनके लिए परेशानी का सबब बन रहे हैं। रात मे गड्ढों में पानी भरा रहने से दिखाई नहीं देते। जिससे कई बड़े वाहन पलट चुके हैं।
बिलीमोरा के व्यापारी संजय गाँधी ने बताया कि बड़े बड़े गड्ढों के कारण दुर्घटना का डर बना रहता है और वाहनों को भी बहुत नुकसान हो रहा है। अक्सर इस मार्ग से आवागमन करने वाले चालक ईश्वर पटेल ने बताया कि जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत करनी चाहिए। जिससे वाहन चालकों की दिक्कत खत्म हो सके।
सब्जी मार्केट में पार्क होती हैं गाडिय़ां

patrika
इन दिनों वांसदा में महिलाएं जहां बारिश में भीगकर सब्जी बेचने को मजबूर हैं, वहीं ट्राइबल सबप्लान के ग्रान्ट से लाखों रुपए खर्च कर बनी सब्जी मार्केट में लोग गाडिय़ां पार्क करते हैं। जानकारी के अनुसार सब्जी बेचने के लिए लाखों रुपए खर्च सब्जी मार्केट का निर्माण कर पंचायत के सुपुर्द किया गया था। लेकिन कई साल बीतने के बाद भी मार्केट शुरु नहीं हो पाई। जिससे तहसील के गांवों से बड़ी संख्या महिलाएं यहां आकर खुले में सडक किनारे सब्जी बेच रही हैं। बरसात में इनके लिए समस्या खड़ी हो जाती है। सड़क किनारे सब्जी बेचने के कारण ट्रैफिक की समस्या भी होती है। दूसरी तरफ बनाई गई सब्जी मार्केट में लोग अपनी गाडिय़ां पार्क करने लगे हैं। मार्केट के थाली रहने रहने से असामाजिक तत्व भी यहां अक्सर जमे रहते हैं।

Home / Surat / बरसात ने बिगाड़ी सड़कों की हालत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो