scriptसडक़ किनारे खड़े वाहनों पर कहर | roadside bus and containers hits by other vehicles | Patrika News
सूरत

सडक़ किनारे खड़े वाहनों पर कहर

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर हुए हादसे, कडोदरा के समीप बस ने खड़े कंटेनर को टक्कर मारी तो नवी पारडी के पास खड़ी बस से भिड़ गया टैम्पो, तीन की मौत

सूरतNov 21, 2018 / 09:06 pm

विनीत शर्मा

patrika

सडक़ किनारे खड़े वाहनों पर कहर

बारडोली. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सडक़ किनारे खड़े दो वाहनों को पीछे से आ रहे वाहनों ने निशाने पर लिया। कडोदरा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर तेज रफ्तार लग्जरी बस ने सडक़ किनारे खड़े कंटेनर को टक्कर मार दी। दूसरे मामले में कामरेज तहसील में नवी पारडी के पास खड़ी लग्जरी बस को टैम्पो ने टक्कर मार दी। दोनो हादसों में तीन जनों की मौत हुई है।
जानकारी के अनुसार मुंबई से राजस्थान की ओर जा रही चामुंडा ट्रैवल्स की लग्जरी बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर से गुजर रही थी। बुधवार तडक़े 3.00 बजे के आसपास कडोदरा के निकट रोड के किनारे खड़े कंटेनर के साथ जा टकराई। इस दुर्घटना में राजस्थान के झालोर जिले की रानीवाड़ा तहसील के कादमाला गांव निवासी वसीमखान अब्दुलखान मीर (23) की गंभीर रूप से घायल हो जाने से मौत हो गई। हादसे में बस में सवार अन्य कुछ यात्रियों को भी मामूली चोटें आई हैं।
मृतक वसीम खान अपनी बुआ के पुत्र मुस्ताक अब्दुलखा मीर के साथ सतारा गया था। दोनों जने महाराष्ट्र के सतारा में रह रहे अपने परिजनों से मिलने गए थे। वापस राजस्थान लौटते समय हादसे में वसीम की मौत हो गई। कडोदरा पुलिस ने मुस्ताक की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।
एक अन्य मामले में कामरेज तहसील में नवी पारडी के पास खड़ी लग्जरी बस को टैम्पो ने टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक और बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई। क्लीनर समेत घायल दो जनों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को भावनगर जिले के मोदा गांव से यात्रिओं को लेकर ट्रैवल्स की लग्जरी बस सूरत के लिए रवाना हुई थी। सूरत जिले की कामरेज तहसील के नवी पारडी गांव के पास यात्रिओं को उतारने के लिए बस राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर सडक़ किनारे खड़ी थी। क्लीनर कालू भूपत खिमानिया यात्रिओं के उतरने के बाद बस के पीछे डिग्गी से यात्रियों का सामान निकाल रहा था।
उसी दौरान पीछे से तेजी से आये एक टैम्पो ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक जितेंद्र सिंह देवीसिंह सिसोदिया और बस की डिग्गी से सामान निकाल रहे यात्री पूना मधु भांडेरी की मौके पर ही हो गई। क्लीनर कालू और ब्रिजेश शंभू भंडेरी को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Home / Surat / सडक़ किनारे खड़े वाहनों पर कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो