scriptवलसाड स्टेशन पर रेल टिकट के लिए उमड़ी भीड़ | Rumors for Rail Ticket at Valsad Station | Patrika News
सूरत

वलसाड स्टेशन पर रेल टिकट के लिए उमड़ी भीड़

सूरत में आंगनवाड़ी की मुख्यसेविका पद की थी परीक्षा

सूरतNov 23, 2018 / 10:10 pm

Sunil Mishra

patrika

वलसाड स्टेशन पर रेल टिकट के लिए उमड़ी भीड़


वलसाड. वलसाड रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार सुबह रेल टिकट के लिए लम्बी लाइनें लगीं। इस कारण यात्री परेशान रहे। कई यात्रा बिना टिकट के ट्रेनों में चढ़ गए। सूरत में परीक्षा के चलते वलसाड रेलवे स्टेशन पर सुबह 7 बजे इन्टरसिटी ट्रेन के समय सैकड़ों लोगों टिकट लेने के लिए लाइनों में दिखे। इस दौरान धक्कामुक्की भी हुई। सुबह करीब 7.15 बजे ट्रेन चलने लगी तो कई लोग बिना टिकट लिए ही ट्रेन में चढ़ गए। टिकट खिडक़ी पर बैठे कर्मचारी ने बताया कि अमूमन रोज भीड़ नहीं होती है। सूरत में आंगनवाड़ी की मुख्यसेविका पद की परीक्षा के चलते भीड़ बढ़ी है। पूरे गुजरात में सूरत केन्द्र रखा गया है। इसी कारण लम्बी लाइन लगी है।
डूंगरी में माता के मंदिर से दानपेटी चोरी
वलसाड. डंूगरी के जोगड़ी माता के मंदिर से चोर दानपेटी तोडक़र हजारों की नकदी चुरा ले गए। मंदिर के पुजारी किशोर भाई ने थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार डूंगरी के डिटा फलिया में स्थित जोगड़ी माता के मंदिर में पिछले दो माह से दानपेटी नहीं खोली गई थी। मंदिर में भक्तों द्वारा डाले गए रुपए उसी में पड़े थे। गत रोज पुजारी ने देखा तो दानपेटी टूटी हुई थी और खाली थी। सूचना देने पर ग्रामीण भी पहुंच गए। डूंगरी पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पुजारी के अनुसार दानपेटी में करीब २० से २५ हजार की नकदी थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। गौरतलब है कि वलसाड क्षेत्र में पिछले तीन माह में कई मंदिरों की दान पेटियां चोरी हुई हैं। पुलिस ने अभी तक किसी को भी नहीं पकड़ा है।
शराब ले जा रही कार पकड़ी, चालक फरार
नवसारी. नवसारी एलसीबी पुलिस ने चिखली के हरण गांव के पुल समीप से 48 हजार की शराब भरी कार पकड़ी। जबकि चालक फरार होने में कामयाब रहा।
नवसारी एलसीबी पुलिस की टीम गुरुवार चिखली क्षेत्र में गश्त में थी। उसी दौरान सूचना मिली कि रानकुआ की ओर से एक कार में अंग्रेजी शराब का जत्था नवसारी जाने वाला है। इस पर पुलिस ने रानकुआ मार्ग पर चिखली तहसील के हरण गांव के पुल के पास निगरानी बढ़ाई थी। सूचना वाली कार आने पर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक कार को तेज भगाने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो चालक ने कार हरण गांव के चौराहे से बामनवेल गांव के रास्ते पर मोड़ दी और सडक़ किनारे खड़ी कर फरार हो गया। तलाशी के दौरान कार से 48 हजार रुपए की 840 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने शराब व कार मिलाकर 98 हजार का सामान बरामद कर चिखली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। फरार चालक को वांछित घोषित कर जांच चिखली पुलिस को सौंपी है।

Home / Surat / वलसाड स्टेशन पर रेल टिकट के लिए उमड़ी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो