scriptsamvedana आज से खुलेगा पिटारा, बटेगी सौगात | samvedana khushiyon ka pitara will open from today, distribute | Patrika News
सूरत

samvedana आज से खुलेगा पिटारा, बटेगी सौगात

कोई भी वस्तु कभी खराब नहीं होती। जिस चीज को हम खराब समझ लेते हैं, वह किसी दूसरे व्यक्ति के लिए काम की साबित होती है। संवेदना अभियान के तहत एकत्र कपड़ों व अन्य सामान का होगा वितरण।

सूरतOct 16, 2019 / 09:39 pm

विनीत शर्मा

samvedana आज से खुलेगा पिटारा, बटेगी सौगात

patrika

सूरत. मनपा प्रशासन ने संवेदना खुशियों का पिटारा अभियान के तहत जो सामग्री एकत्र की है, गुरुवार से उसका वितरण किया जाएगा। मनपा प्रशासन अलग-अलग जगहों पर तीन दिन इनका वितरण करेगा।

कोई भी वस्तु कभी खराब नहीं होती। जिस चीज को हम खराब समझ लेते हैं, वह किसी दूसरे व्यक्ति के लिए काम की साबित होती है। इसी मंत्र को आत्मसात करते हुए मनपा प्रशासन ने 30 सितंबर से 14 सितंबर तक संवेदना खुशियों का पिटारा अभियान शुरू किया था। इसके तहत लोगों से अपील की गई थी कि उनके यहां पुराने पड़ गए और इस्तेमाल नहीं हो रहे कपड़े, बच्चों के खिलौने, चलन से बाहर हो गए पुराने बर्तन या गैर जरूरी सामान जो कबाड़ बन गया हो, उसे खुलेमन से मनपा को दें।
इस सामान को जरूरतमंद उन लोगों में वितरित किया जाएगा, जिनके लिए यह खराब हो चुका सामान हासिल करना भी सपने जैसा है। संवेदना अभियान के तहत सामान को एकत्र करने के लिए शहरभर में विभिन्न जोन में कलेक्शन सेंटर बनाए गए थे। जिस तरह से लोगों ने अभियान को हाथोंहाथ लिया, मनपा प्रशासन ने इसे आगे बढ़ाते हुए 16 सितंबर तक लोगों से सामान एकत्र किया था।
इस दौरान एकत्र हुए सामान का गुरुवार से वितरण शुरू किया जा रहा है। पहले दिन ड्रीम सिटी खजोद में कंस्ट्रक्शन साइट्स पर काम कर रहे लोगों के बीच इसका वितरण किया जाएगा। १८ अक्टूबर को स्मीमेर क्षेत्र में आवासहीन और ब्रिज के नीचे रह रहे जरूरतमंदों को इसका वितरण होगा। अंतिम दिन १९ अक्टूबर को कचरा बीनते लोगों के बीच इसका वितरण किया जाएगा।

Home / Surat / samvedana आज से खुलेगा पिटारा, बटेगी सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो