RAPE : नौकरी के बहाने बुला कर सौराष्ट्र की युवती से किया बलात्कार


- मीनी बाजार के हीरा कारोबारी व उसके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज
- सहेली के साथ गई युवती को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर किया बेहोश
- Case filed against diamond businessman and his driver of Mini Bazaar varachha
- The girl who went with her friend was sedated by mixing drugs in soft drinks

By: Dinesh M Trivedi

Published: 30 Nov 2020, 01:12 PM IST

सूरत. वराछा इलाके में सौराष्ट्र एक युवती को नौकरी के बहाने कार्यालय पर बुला कर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में युवती की शिकायत पर वराछा पुलिस ने हीरा कारोबारी व उसके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा रीवर व्यू अपार्टमेंट निवासी वसंत पटेल ने अपने ड्राइवर जयेश की मदद से 22 वर्षीय सौराष्ट्र की युवती के साथ बलात्कार किया। पीडि़त युवती कुछ समय पूर्व ही सूरत आई थी। उसकी सहेली ने नौकरी के लिए अपने किसी परिचित के माध्यम से वराछा मीनी बाजार डायमंड वल्र्ड में हीरे का कारोबार करने वाले वसंत पटेल से बात की थी।

गत 7 नवम्बर को उन्होंने वसंत से फोन पर बात की तो वसंत ने उन्हें लेने के लिए अपनी लग्जरी कार भेजी। कार्यालय पहुंचने पर उसने ड्राइवर जयेश से शीतल पेय मंगवाया। जिसे पीने के बाद दोनों बेहोश हो गई। जब पीडि़ता को होश आया तो वह सोफे पर लेटी हुई थी।

उसे तुंरत अहसास हो गया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है। उसके कपड़ों पर दाग थे। उसकी सहेली वसंत के बुरा भला कह रही थी। यह सब देख वह डर गई। अपने गांव लौट गई। परिजनों को पूरी बात बताने के बाद वह वापस सूरत लौटी और रविवार को वराछा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। वसंत व उसका ड्राइवर फरार है। उनकी खोजबिन जारी है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned