scriptस्कूल रिक्शा चालक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर छेड़छाड की | School rickshaw driver molested the girl student by trapping her in a | Patrika News
सूरत

स्कूल रिक्शा चालक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर छेड़छाड की

 
– डायमंड बूर्स से 210 किलो कॉपर वायर चुराए

सूरतSep 27, 2021 / 09:49 am

Dinesh M Trivedi

स्कूल रिक्शा चालक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर छेड़छाड की

स्कूल रिक्शा चालक ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसाकर छेड़छाड की

सूरत. स्कूल ऑटो रिक्शा चलाने वाले एक युवक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, सगरामपुरा भंडारीवाड निवासी सागर बकरिया ने नाबालिक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। वह तीन साल से छात्रा को अपनी ऑटो रिक्शा में स्कूल लाने ले जाने का काम करता था। इस दौरान उसने बहला-फुसला कर छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उससे छेड़छाड की। जब परिजनों ने उसका ऑटो रिक्शा बंद कर दिया। तब भी वह छात्रा का पीछा कर उसे परेशान करने लगा। इस पर परिजनों ने अठवालाइन्स पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
—————-
वेसू में महिला की चेन छीनी

सूरत. वेसू में जॉली रेजिडेंसी के पीछे बाइकर्स ने एक महिला के गले से सोने की चेन झपट ली। चोरी गई चेन की कीमत पन्द्रह हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में जॉली रेजिडेंसी निवासी पीडि़त अदिति आशीष संघवी ने उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार दोपहर को हुई थी।
———————-
पीपलोद के फ्लैट में चोरी

सूरत. पीपलोद इलाके में स्थित कंचेश्वर अपार्टमेंट के एक फ्लैट का ताला तोड़ कर नकदी समेत 78 हजार रुपए का सामान ले गए। घटना के संबंध में फ्लैट मालिक सोनल महेश पटेल ने उमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार से शुक्रवार को दौरान किसी समय घटी।
————-
डायमंड बूर्स से 210 किलो कॉपर वायर चुराए

सूरत. खजोद में निर्माणाधिन डायमंड बूर्स की साइट से 210 किलोग्राम कॉवर वायर (तांबे के तारों) की चोरी की घटना सामने आई। चोरी गए तारों की कीमत 1.47 लाख रुपए बताई गई है। इस संबंध में साइट के कर्मचारी हिमांशु भट्ट ने तीन मजदूरों पर बिपीन चौहाण, मुलायम चौहाण व प्रदीप चौहाण के खिलाफ खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।
———————
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो