scriptकोरोना मरीज की मौत के बाद रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हाथापाई | Scuffle with resident doctor after corona patient dies | Patrika News
सूरत

कोरोना मरीज की मौत के बाद रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हाथापाई

– स्मीमेर अस्पताल में सोमवार आधी रात को हंगामा…
– डीन और सुप्रिटेंडेंट ने आधी रात को बुलाई बैठक
– रेजिडेंट डॉक्टरों समझाईश के बाद फिर ड्यूटी पर लौटे

सूरतApr 07, 2021 / 10:12 pm

Sanjeev Kumar Singh

कोरोना मरीज की मौत के बाद रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हाथापाई

कोरोना मरीज की मौत के बाद रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हाथापाई

सूरत.

स्मीमेर अस्पताल में सोमवार- मंगलवार की दरम्यानी रात को दो कोरोना मरीज की मौत के बाद परिजनों ने आपा खो दिया। परिजनों ने चिकित्सकों के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए एक रेजिडेंट के साथ मारपीट भी की। इसके बाद रेजिडेंट डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया। आधी रात को ही डीन और सुप्रिटेंडेंट समेत अन्य अधिकारियों ने पहुंचकर बैठक बुलाई और रेजिडेंट डॉक्टरों को समझा-बुझा कर मामला शांत किया।
सहारा दरवाजा स्थित स्मीमेर अस्पताल में सोमवार देर रात चौथी मंजिल पर कोरोना के दो मरीजों की मौत हुई थी। दोनों की मृत्यु के बाद चिकित्सकों ने परिवार के लोगों को जानकारी दी। इसके बाद मृतकों के परिवार वालों ने आक्रोश जताते हुए चिकित्सकों के साथ अभद्र व्यवहार शुरू कर दिया। इस दौरान किसी ने रेजिडेंट डॉक्टर के साथ मारपीट भी कर दी। खबर लगते ही सभी रेजिडेंट डॉक्टर ग्राउंड फ्लोर पर आ गए और हड़ताल पर चले गए। यह जानकारी मिलते ही स्मीमेर मेडिकल कॉलेज डीन डॉ. आर. के. बंसल समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। सुप्रिटेंडेंट, आरएमओ समेत दूसरे अधिकारी भी आधी रात को स्मीमेर अस्पताल पहुंच गए।
रेजिडेंट के साथ हुई अप्रिय घटना के चलते मेडिकल कॉलेज के दूसरे छात्र भी वहां पहुंच गए। अधिकारियों ने रेजिडेंट डॉक्टरों के साथ तात्कालिक बैठक की। इसके बाद मामला शांत हुआ और रेजिडेंट डॉक्टर फिर से काम पर चले गए। गौरतलब है कि स्मीमेर अस्पताल में सोमवार रात को हुए हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद भर्ती मरीजों के परिजनों में घबराहट फैल हो गई थी। कुछ देर में मामला सुलझ जाने के बाद मरीज और परिजनों ने राहत की सांस ली।

Home / Surat / कोरोना मरीज की मौत के बाद रेजिडेंट डॉक्टर के साथ हाथापाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो