scriptसाहब! खुद तोड़ देंगे अतिक्रमण, आप रहने दें | Sir You will break the encroachment yourself | Patrika News
सूरत

साहब! खुद तोड़ देंगे अतिक्रमण, आप रहने दें

लोगों के आश्वासन के बाद प्रशासन ने रोका काम

सूरतOct 10, 2018 / 07:38 pm

Sunil Mishra

patrika

साहब! खुद तोड़ देंगे अतिक्रमण, आप रहने दें


भरुच. शहर में लिंक रोड पर स्थित अयोध्यानगर सोसायटी में २७ मकान मालिकों के किए अतिक्रमण को हटाने का काम बुधवार को बौडा ने स्थगित कर दिया। स्थानीय निवासियों ने बौडा अधिकारियों को आश्वासन दिया कि वे अवैध निर्माण कार्य को वे खुद तुड़वा देंगे। इसके बाद प्रशासन ने अतिक्रमण दस्ते हो वहां से हटाकर काम रोक दिया।
गौरतलब है कि कॉमन प्लॉट में चल रहे अतिक्रमण को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शहर के कई निवासियों की ओर से एक-दूसरे के खिलाफ दी गई अर्जियों को आधार बनाकर बौडा ने अतिक्रमणों को ध्वस्त करने का निर्णय किया। गत दो दिनों से अतिक्रमण हटाने का काम तेजी से किया गया। बौडा की अचानक हुई कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने काफी विरोध भी किया। बाद में चारों तरफ से खुद को घिरता देख स्थानीय निवासियों ने अतिक्रमण खुद हटाने का आश्वासन प्रशासनिक अधिकारियों को दिया।
patrika
तेंदुए को पकडऩे के लिए रखा पिंजरा
भरुच.शाहपुरा गांव में तेंदुए का आतंक बढऩे के बाद वन विभाग ने उसे पकडऩे के लिए कमर कस ली है। ग्रामीणों के सहयोग से बुधवार को वन विभाग ने गांव में एक पिंजरा लगा दिया। आपको बता दें कि गांव में बीते कुछ दिनों से तेंदुए लगातार आ रहा है। इस दौरान उसने दो बकरों औश्र एक कुत्ते को अपना शिकार बनाया। इसके बाद से ग्रामीण दहशत में हैं और बच्चों को घरों से बाहर नहीं जाने दे रहे। केवल दिन में घरों से निकल रहेे हैं और शाम ढलते ही आना-जाना बंद कर दिया। वन विभाग ने गांव के एक बड़े खलिहान में पिंजरे को रखवाया
कार पलटने से पांच घायल
भरुच. राष्ट्रीय राजमार्ग पर वरेडिया के पास बुधवार सुबह सडक़ पार कर रहे एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास में कार पलट गई। हादसे के दौरान कार में सवार पांच लोग घायल हो गए, जिन्हे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूरत से अंबाजी जा रहे परिवार के साथ यह दुर्घटना घटी।

Home / Surat / साहब! खुद तोड़ देंगे अतिक्रमण, आप रहने दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो