ACTION : स्पा व मसाज पार्लरों पर पुलिस ने आंखे तरेरी


- अब अनिवार्य रूप से देनी होगी संपूर्ण जानकारी
- surat city police issued a notification for spa and massage parlors owners

By: Dinesh M Trivedi

Published: 10 Apr 2021, 10:02 AM IST

सूरत. स्पा व मसाज पार्लरों की आड में देह व्यापार, मानव तस्करी व नशाखोरी के मामले में सामने आने पर शहर पुलिस ने इनके संचालकों पर आंखे तरेरी है। अब स्पा व मसाज पार्सर संचालकों को अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों समेत संपूर्ण जानकारी अनिवार्य रूप से पुलिस को देनी होगी। जानकारी नहीं देने वाले देने वालों के खिलाफ निषेधाज्ञा भंग के तहत आइपीसी की धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त अजय तोमर ने निषेधाज्ञा जारी कि जिसके मुताबिक सूरत शहर के सभी स्पा व मसाज पार्लरों की संपूर्ण जानकारी संबंधित पुलिस थाने में देनी होगी। पुलिस की ओर से एक फॉर्म जारी किया गया है। जिसमें मांगी गई सारी जानकारी मालिक का नाम, पता, सेन्टर का नाम, पता, कर्मचारियों की जानकारी सभी फोटो सहित व प्रमाणों सहित पुलिस को उपलब्ध करवानी होगी।

उसकी दूसरी प्रति पुलिस से प्राप्त कर अपने पास रखनी होगी। विशेषतौर से अन्य राज्यों के तथा विदेशी कर्मचारियों संपूर्ण जानकारी देनी होगी। यह निषेधाज्ञा 10 अप्रेल 2021 से 8जून 2021 तक लागू रहेगी। उलंघन करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सुरक्षाकर्मी के घर से दो मोबाइल चोरी


सूरत. नवागाम ङ्क्षडडोली में रहने वाले एक सुरक्षाकर्मी के घर में घुसे चोर दो मोबाइल फोन चुरा कर ले गए। चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत 12 हजार रुपए बताई गई है। डिंडोली पुलिस के मुताबिक घटना अश्वनी पार्क सोसायटी निवासी सुरक्षाकर्मी विक्रम पुत्र रमाशंकर यादव के घर में हुई। आठ अप्रेल को रात में विक्रम व उनके परिवार के सदस्य रात में का खाना खाकर सो गए थे। उसके बाद किसी ने घर में प्रवेश किया और टेबल पर रखे दो मोबाइल फोन चुरा कर फरार हो गया।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned