scriptपटना और चेन्नई के लिए स्पाइस भी भरेगी उड़ान | Spice jet will fly to Patna and Chennai | Patrika News
सूरत

पटना और चेन्नई के लिए स्पाइस भी भरेगी उड़ान

दोनों शहरों के लिए सूरत से जल्द शुरू होगी विमान सेवा, मिलेगी एयर कनेक्टिविटी

सूरतFeb 09, 2021 / 07:37 pm

विनीत शर्मा

surat airport

क्या हुआ जो सूरत के आसमान पर चक्कर काटे और फिर किया अहमदाबाद का रुख?

सूरत. विमानन कंपनी स्पाइस जेट जल्द ही सूरत से पटना और चेन्नई के लिए विमान सेवा शुरू करने जा रही है। शुरुआत में यह विमान सेवा सप्ताह में तीन दिन मिलेगी, जिसे बाद में बढ़ाया जा सकता है।
फिलवक्त स्पाइस जेट सूरत से पटना के लिए वाया कोलकाता विमान सेवा दे रहा है, जो सप्ताह में तीन दिन संचालित होती है। सूरत से पटना के बीच यात्रियों के लोड को देखते हुए स्पाइस जेट ने सूरत से पटना के लिए सीधी विमान सेवा शुरू करने का मन बनाया है। यह विमान से लोगों को सप्ताह में तीन दिन मिलेगी। बताया जा रहा है कि कंपनी प्रबंधन आगामी 22 फरवरी से इसे शुरू कर सकता ळे।
इसके अलावा कोरोना से पहले सूरत-चेन्नई के बीच उड़ान भर रही विमान सेवा को दोबारा शुरू करने की तैयारी है। इसे भी शुरुआत में सप्ताह के तीन दिन चलाने का निर्णय किया गया है। इस फ्लाइट को भी बाद में नियमित किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि चेन्नई के लिए विमान 20 फरवरी से उड़ान भरना शुरू कर सकता है। गौरतलब है कि दोनों शहरों के लिए सीधी उड़ान सेवा की मांग लंबे समय से की जा रही थी। सूरत एयरपोर्ट पर बेहतर विमान सेवाओं के लिए काम कर रहे सोशल ग्रुप वी वांट वर्किंग एयरपोर्ट एट सूरत इस संबंध में पूर्व में कई बार स्पाइस जेट प्रबंधन से मिल चुका है।

Home / Surat / पटना और चेन्नई के लिए स्पाइस भी भरेगी उड़ान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो