scriptअनु स्नातक में प्रवेश के लिए 23 तक भर सकेंगे विद्यार्थी फॉर्म | Students will be able to fill up to 23 forms for admission in undergra | Patrika News
सूरत

अनु स्नातक में प्रवेश के लिए 23 तक भर सकेंगे विद्यार्थी फॉर्म

– स्नातक पाठ्यक्रम का परिणाम अभी बाकी, उससे पहले शुरू हो गई प्रवेश प्रक्रिया- प्रवेश को लेकर विद्यार्थियों को कई सवाल कर रहे है परेशान

सूरतAug 12, 2021 / 12:34 pm

Divyesh Kumar Sondarva

अनु स्नातक में प्रवेश के लिए 23 तक भर सकेंगे विद्यार्थी फॉर्म

अनु स्नातक में प्रवेश के लिए 23 तक भर सकेंगे विद्यार्थी फॉर्म

सूरत.
वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के अनु स्नातक पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरना शुरू हो गया है। 23 अगस्त तक प्रवेश के लिए फॉर्म भरे जायेंगे। अभी स्नातक पाठ्यक्रम के परिणाम आना बाकी है, उससे पहले ही प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। जिसे प्रवेश और पढ़ाई में समय व्यतीत ना हो।
वीएनएसजीयू के स्नातक पाठ्यक्रमों का परिणाम जारी हो उससे पहले अनु स्नातक पाठ्यक्रमों की प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। प्रवेश की सारी प्रक्रिया ऑनलाइन होगी। इसकी पूरी जानकारी वीएनएसजीयू की वेबसाइट पर जारी की गई है। विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए 150 प्रोसेसिंग फीस भरनी होगी। विद्यार्थी लैपटॉप, मोबाइल, कंप्यूटर से फॉर्म भर पाएंगे। साथ ही पास के कॉलेज और स्कूल में भी जाकर फॉर्म भर सकेंगे। किसी भी तरह के प्रमाणपत्रों को वेरीफाई करवाने के लिए कहीं भी जाने की आवश्यकता नहीं है। फॉर्म भरने में किसी भी तरह की परेशानी हो तो वीएनएसजीयू की वेबसाइट पर हेल्पलाइन नंबर दिया गया है।
– एक साल का गैप हो तो क्या किया जाए
वीएनएसजीयू ने प्रवेश संदर्भ वेबीनार का आयोजन किया था। इसमें विद्यार्थियों ने कई सवाल किए थे। पढ़ाई में एक साल का गैप आ गया तो प्रवेश मिलेगा। सेम 6 की परीक्षा चल रही है तो सेम 5 के परिणाम पर प्रवेश मिलेगा। प्रवेश फार्म में सेम 5 लिखा जाए या सेम 6 लिखना होगा। पीजीडीसी की भी प्रवेश प्रक्रिया एक समान होगी क्या। प्रवेश को लेकर अभी भी विद्यार्थियों को कई सवाल परेशान कर रहे है।

Home / Surat / अनु स्नातक में प्रवेश के लिए 23 तक भर सकेंगे विद्यार्थी फॉर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो