scriptSurat/ टायर के गोदाम में आग, पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया | Surat Fire in tire warehouse, fire was brought under control after | Patrika News
सूरत

Surat/ टायर के गोदाम में आग, पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया

सरथाणा क्षेत्र में हुआ हादसा

सूरतOct 30, 2021 / 09:26 pm

Sandip Kumar N Pateel

Surat/ टायर के गोदाम में आग, पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया

Surat/ टायर के गोदाम में आग, पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया

सूरत. सरथाणा क्षेत्र में शनिवार दोपहर टायर के एक गोदाम में लगी भीषण आग से अफरा-तफरी मच गई। आग पर काबू पाने के लिए पांच दमकल स्टेशनों के वाहन मौके पर रवाना किए गए। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

दमकल विभाग के मुताबिक दोपहर करीब तीन बजे सरथाणा-केनाल रोड पर स्थित टायर के एक गोदाम में आग लगने की सूचना मिली। गोदाम में टायर का बड़ा जत्था होने के कारण आग ने जल्द ही विकाराल रूप धारण कर लिया। पूणागाम, वराछा, डुंभाल समेत पांच दमकल स्टेशनों से 15 दमकल वाहनों को मौके पर रवाना किया गया। दमकल जवानों ने करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही की हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग विकराल होने के कारण ऊंची उठती आग की लपटों से आसपास में फैलने का डर था, लेकिन दमकल कर्मियों ने लगातार पानी की बौछार कर आग को फैलने से रोका। रात करीब आठ बजे आग पर पूरी तरह काबू पाया गया और देर रात तक कुलिंग की कार्रवाई जारी रही।
——

Home / Surat / Surat/ टायर के गोदाम में आग, पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो