scriptSURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में जारी है कोरोना टेस्टिंग | SURAT KAPDA MANDI: Corona testing continues in textile market | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में जारी है कोरोना टेस्टिंग

कोरोना जांच समेत कोविड-19 की गाइडलाइन में सहयोगी बनने के लिए मार्केट एसोसिएशन व प्रबंधन की ओर से भी अनाउंसमेंट रोजाना थोड़ी-थोड़ी देर में

सूरतSep 23, 2020 / 09:17 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में जारी है कोरोना टेस्टिंग

SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में जारी है कोरोना टेस्टिंग

सूरत. रिंगरोड स्थित कपड़ा बाजार में भी महानगरपालिका की ओर से कोरोना टेस्टिंग की जा रही है। क्षेत्र के अधिकांश टैक्सटाइल मार्केट परिसर में मनपा के स्वास्थ्यकर्मी कोरोना जांच कर रहे हैं। वहीं, कोरोना जांच समेत कोविड-19 की गाइडलाइन में सहयोगी बनने के लिए मार्केट एसोसिएशन व प्रबंधन की ओर से भी अनाउंसमेंट रोजाना थोड़ी-थोड़ी देर में मार्केट परिसर में किए जाते हैं।
इस संबंध में मार्केट क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले नारायण शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से कपड़ा बाजार के सूरत टैक्सटाइल मार्केट, राधाकृष्ण टैक्सटाइल मार्केट, न्यू टैक्सटाइल मार्केट, अभिषेक टैक्सटाइल मार्केट, राधे टैक्सटाइल मार्केट, रेशमवाला मार्केट, महावीर टैक्सटाइल मार्केट, तिरुपति टैक्सटाइल मार्केट समेत अन्य कई मार्केट परिसर में मनपा के स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी कोरोना की जांच वहां आने वाले लोगों की कर रहे हैं। इस जांच प्रक्रिया में ज्यादातर मार्केट में व्यापारिक सहयोग से श्रमिकों समेत अन्य को लाभ मिल रहा है।

विरोध भी हुआ था


कपड़ा बाजार में कोरोना टेस्टिंग मामले में सूरत टैक्सटाइल मार्केट के व्यापारियों ने विरोध भी दर्ज करवाया था। गत दिनों नजदीकी दुकान पर कार्यरत स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उक्त दुकान के आसपास की दुकानें सील किए जाने के मामले में व्यापारियों ने नाराजगी जताई थी और जांच के शुल्क पर भी आपत्ति उठाई थी।

Home / Surat / SURAT KAPDA MANDI: कपड़ा बाजार में जारी है कोरोना टेस्टिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो