scriptSURAT KAPDA MANDI: फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा, मनपा आयुक्त से शिकायत | SURAT KAPDA MANDI: Illegal occupation under flyover, complaint to Muni | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा, मनपा आयुक्त से शिकायत

-रिंगरोड कपड़ा बाजार में फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे अवैध तरीके से माल ढुलाई, सूरत जिला टैक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन ने की शिकायत

सूरतDec 08, 2021 / 08:42 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा, मनपा आयुक्त से शिकायत

SURAT KAPDA MANDI: फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा, मनपा आयुक्त से शिकायत

सूरत. सूरत कपड़ा मंडी के रिंगरोड कपड़ा बाजार स्थित बाबासाहब अंबेडकर फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे अवैध तरीके से वाहनों में माल ढुलाई की शिकायत बुधवार को श्रमिक संगठन सूरत जिला टैक्सटाइल मार्केटिंग ट्रांसपोर्ट लेबर यूनियन ने महानगरपालिका आयुक्त बंछानिधि पाणी से की है।
यूनियन के अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा ने मनपा आयुक्त को ज्ञापन में बताया कि रिंगरोड कपड़ा बाजार स्थित फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे प्रतिदिन शाम ढलते ही अवैध तरीके से आंगडिय़ा वाहनों का कब्जा हो जाता है और फिर यहां से देर रात तक वाहनों में तैयार माल के पार्सलों समेत पोटले (बोरे) में अनाधिकृत सामग्री भर दी जाती है। ब्रिज के नीचे से इस तरह की अवैध गतिविधि देर रात तक चलती रहती है और इसमें ज्यादातर ट्रांसपोर्ट माल बगैर ई-वे बिल का होता है, इससे सरकारी एजेंसियों को भी राजस्व का बड़ा नुकसान पहुंचाया जा रहा है। अवैध तरीके से माल ढुलाई के मामले में यूनियन के सदस्य हमाल को भी तब बड़ा नुकसान उठाना पड़ जाता है जब तैयार माल के पार्सल आगे कहीं रास्ते में गुम हो जाता है।
-कच्चे माल का है सारा खेल

बताया है कि सूरत कपड़ा मंडी में कई कपड़ा व्यापारी महाराष्ट्र व गुजरात के शहर-कस्बों में बगैर जीएसटी के माल बेच देते हैं और फिर इस तरह के कच्चे माल की ढुलाई देर रात में रिंगरोड कपड़ा बाजार में फ्लाइओवर ब्रिज के नीचे आंगडिय़ा के वाहनों के माध्यम से की जाती है। इस तरह के मामलों में जीएसटी की चोरी और बगैर ई-वे बिल का खेल सूरत कपड़ा मंडी में खेला जा रहा है।

Home / Surat / SURAT KAPDA MANDI: फ्लाईओवर के नीचे अवैध कब्जा, मनपा आयुक्त से शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो