scriptSURAT KAPDA MANDI: ‘संगठन की बढ़ेगी ताकत, समस्या के होंगे समाधानÓ | SURAT KAPDA MANDI: 'The strength of the organization will increase, th | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: ‘संगठन की बढ़ेगी ताकत, समस्या के होंगे समाधानÓ

-सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन अब व्यापारिक कद बढ़ाने की ओर अग्रसर, सूरत समेत देशभर की कपड़ा मंडियों में व्यापारियों को जोडऩे पर जोर

सूरतMay 15, 2022 / 06:03 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: 'संगठन की बढ़ेगी ताकत, समस्या के होंगे समाधानÓ

SURAT KAPDA MANDI: ‘संगठन की बढ़ेगी ताकत, समस्या के होंगे समाधानÓ

surat textile market. व्यापारिक संगठन की ताकत बढ़ाने के उद्देश्य से सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन ने अब सूरत कपड़ा मंडी समेत देशभर की कपड़ा मंडियों से कपड़ा व्यापारियों को जोडऩे पर जोर देना प्रारम्भ कर दिया है। इस मुहिम से एसोसिएशन का मानना है कि इससे संगठन की ताकत बढ़ेगी और व्यापारिक समस्याओं का समाधान भी अधिक हो सकेगा। यह जानकारी रविवार सुबह वेसू में मनभरी फार्म पर आयोजित साप्ताहिक व्यापारिक बैठक में व्यापारियों को दी गई।
सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारिक हितों के प्रति सक्रिय सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन की साप्ताहिक व्यापारिक बैठक में रविवार सुबह बताया गया कि एसोसिएशन के सोशल मीडिया पर कई समूह हैं और इनमें सूरत कपड़ा मंडी के अलावा देशभर की कपड़ा मंडियों के व्यापारियों को जोडऩा चाहिए। जब तक बाहरी मंडियों के व्यापारी नहीं जुड़ेंगे तब तक एसोसिएशन की व्यापारिक कार्यप्रणाली से सभी वाकिफ नहीं हो पाएंगे। उन्हें समूह में जोडऩे से ना केवल व्यापारिक फायदे होंगे बल्कि सामूहिक रूप से व्यापारिक हित में कई आवश्यक निर्णय भी सहमति से किए जा सकेंगे। सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के पंच पैनल के महेश पाटोदिया, सुरेंद्र अग्रवाल, राजीव ओमर, अशोक गोयल की अगुवाई में आयोजित साप्ताहिक व्यापारिक बैठक के दौरान कई व्यापारिक समस्याओं के संदर्भ में चर्चा की गई और उनके समाधान के लिए पंच पैनल व लीगल टीम को भी मामले सौंपे गए। इस अवसर पर एसोसिएशन के संजय अग्रवाल, संदीप गुप्ता, जितेन्द्र सुराणा, दीपक अग्रवाल, बसंत महेश्वरी, भरतभाई, दुर्गेश टिबड़ेवाल, रामकिशोर बजाज आदि मौजूद थे।
-सभी निभाए अपनी-अपनी जिम्मेदारी

textile mandiबैठक में बताया कि सूरत कपड़ा मंडी के व्यापारी अपनी-अपनी कपड़ा मंडियों के (जहां पर उनका व्यापारिक काम-काज है) व्यापारियों को सोशल मीडिया पर बने सूरत मर्कंटाइल एसोसिएशन के समूह में अवश्य जोड़ें। मौजूदा समय में हजारों व्यापारी सोशल मीडिया के माध्यम से एसोसिएशन से जुड़े हैं और भविष्य में उनकी संख्या लाखों में हो जाएगी। इससे संगठन की ताकत बढ़ेगी और कपड़ा व्यापार की समस्याओं के समाधान का दायरा भी बढ़ेगा।

Home / Surat / SURAT KAPDA MANDI: ‘संगठन की बढ़ेगी ताकत, समस्या के होंगे समाधानÓ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो