scriptSURAT KAPDA MANDI: समझी संगठन की शक्ति, बना ली मजबूत कार्यकारिणी | SURAT KAPDA MANDI: Understood the power of organization, made a strong | Patrika News
सूरत

SURAT KAPDA MANDI: समझी संगठन की शक्ति, बना ली मजबूत कार्यकारिणी

रिंगरोड कपड़ा बाजार के इस क्षेत्र में यातायात समेत अन्य कई समस्याएं कपड़ा व्यापारियों के लिए वर्षों से बनी है सिरदर्द

सूरतOct 20, 2020 / 08:39 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT KAPDA MANDI: समझी संगठन की शक्ति, बना ली मजबूत कार्यकारिणी

SURAT KAPDA MANDI: समझी संगठन की शक्ति, बना ली मजबूत कार्यकारिणी

सूरत. क्षेत्रीय समस्याओं से निपटने के लिए संगठन की शक्ति को समझते हुए मंगलवार को रिंगरोड कपड़ा बाजार के मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट के व्यापारी प्रतिनिधियों ने एक मजबूत कार्यकारिणी के रूप में मोटी बेगमवाड़ी ट्रेडर्स एसोसिएशन का गठन किया है। कार्यकारिणी का गठन क्षेत्र के श्रीश्याम टैक्सटाइल मार्केट के एक प्रतिष्ठान में किया गया।
रिंगरोड कपड़ा बाजार में मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में तीन दर्जन से ज्यादा टैक्सटाइल मार्केट है और यहां पर हजारों व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर कपड़ा व्यापारी व्यवसायरत है। क्षेत्र में वन-वे होने के बावजूद सब तरफ से वाहनों के प्रवेश, मालवाहक वाहनों के बेवजह संकरी गली में जगह रोककर खड़े रहने से यातायात की समस्या सदैव रहती है। हालांकि नवागत शहर पुलिस आयुक्त के कड़े रुख की वजह से फिलहाल इस समस्या पर काफी हद तक लगाम लगी हुई है, लेकिन क्षेत्रीय यातायात समस्या की वजह से अन्य कई समस्याएं भी मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में रहती है। इनके विरोध में संगठित होकर आवाज उठाने के उद्देश्य से मंगलवार को मोटी बेगमवाड़ी के विभिन्न टैक्सटाइल मार्केट के व्यापारी प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से मोटी बेगमवाड़ी ट्रेडर्स एसोसिएशन का गठन किया है। नवगठित कार्यकारिणी ने क्षेत्रीय समस्याओं को फोकस कर उन पर जल्द कार्य करने की ठोस योजना बनाने की भी तैयारी शुरू कर दी है।

-मोटी बेगमवाड़ी क्षेत्र में वन-वे अनिवार्य रूप से हो लागू।


-क्षेत्रीय संकरी गली में मालवाहक वाहन जबरन जगह रोककर खड़े नहीं हो।


-मोटी बेगमवाड़ी में पुलिस चौकी बनाए जाने की मांग।


एसोसिएशन में यह व्यापारी जुड़े

Home / Surat / SURAT KAPDA MANDI: समझी संगठन की शक्ति, बना ली मजबूत कार्यकारिणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो